डंपर की टक्कर से स्कूटी सवार तीन छात्रों की मौत
डंपर की टक्कर से स्कूटी सवार तीन छात्रों की मौत
Share:

कानपूर: कानपूर के पनकी थाना अंतर्गत सोमवार को भौंती हाईवे में एक तेज रफ्तार डंफर ने स्कूटी को टक्कर मार दी. जिसमे स्कूटी सवार तीन छात्रों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. मारे गए तीनो छात्र  पनकी स्थित भगवान हनुमान के दर्शन कर वापस लौट रहे थे. तभी भाटिया चौराहे के पास एक तेज रफ्तार डंफर ने स्‍कूटी को टक्‍कर मार दी. जिससे तीनों छात्र सड़क पर गिर पड़े और डंपर उन्‍हें रौंदता हुआ फरार हो गया. हादसे के बाद पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पेस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वही डंपर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर के जाँच की जा रही है.

मरने वालों में एक युवक छत्‍तीसगढ़ से तथा युवती बंगाल से है. वे यहाँ पर एक शादी समारोह में शामिल होने आये थे. मौत कि खबर मिलने के बाद परिजन मोके पर पहुंचे. वही शादी कि खुशिया पर भी मातम छा गया. बताया गया है कि छावनी थाना क्षेत्र के मीरपुर कैंट निवासी संजय भदौरिया अपने साले मुन्‍ना सिंह के बेटे के रिसेप्‍शन में आये थे. संजय भदौरिया की तीन बेटियां और दो बेटे हैं.  साथ ही बंगाल से मुन्‍ना के रिश्‍तेदार राजू अपनी पत्‍नी दया और 19 वर्षीय बेटी दीपा के साथ आए थे. समारोह में ही छत्‍तीसगढ़ से मुन्‍ना सिंह के दोस्‍त राजम अपनी पत्‍नी रंजना और 15 वर्षीय बेटे साहिल के साथ आए हुए थे. 

शादी के बाद  राजम को छत्‍तीसगढ और राजू को बंगाल जाना था किन्तु  ट्रेन लेट हो जाने के कारण वे लोग पनकी आ गए. जिसके बाद संजय का छोटा बेटा 20 वर्षीय शिवम अपनी स्‍कूटी से दीपा और साहिल के साथ पनकी मंदिर दर्शन करने चला गया. दर्शन कर लौटते समय भाटिया तिराहे के पास एक तेज रफ्तार डंपर ने स्‍कूटी को टक्‍कर मार दी. हादसा इतना भीषण था की तीनो की मोके पर ही मौत हो गयी. वही डंपर चालक तीनो को रौदंते हुए फरार हो गया.

बारात ले जा रही गाड़ी का हुआ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -