दरिंदे चाचा ने किया 11 वर्षीय भतीजी का बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार
दरिंदे चाचा ने किया 11 वर्षीय भतीजी का बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले से रिश्तों को तार-तार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां स्कूल से घर लौट रही 11 वर्षीय बालिका के साथ उसके चाचा ने जंगल में ले जाकर बलात्कार किया। पीड़ित पुत्री के साथ पिता थाने पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

रिपोर्ट के अनुसार, सुबेहा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव का युवक अपनी 11 साल की पुत्री का एडमिशन कराने स्कूल गया था। इसी दौरान बालिका का चाचा धनीराम (22) भी वहां पहुंच गया। स्कूल में प्रवेश के बाद पिता ने चाचा के साथ बेटी को घर भेज दिया। धनीराम बाइक से अपनी भतीजी को लेकर वापस लौट रहा था। रास्ते में वह उसे जंगल में ले गया। यहां उसने भतीजी का बलात्कार किया और किसी को बताने परउसे जान से मारने की धमकी दी। डरी मासूम चुप रही। लेकिन, रात में अचानक बालिका की हालत बिगड़ने लगी, तो मां के पूछने पर उसने पूरी बात बता दी।

इसके बाद पिता पीड़ित पुत्री के साथ सुबेहा थाने पहुंचा। पुलिस ने पिता की शिकायत पर आरोपी चाचा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी संजीत सोनकर ने बताया की मुकदमा पंजीकृत करके आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है। पीड़ित बच्ची का मेडिकल करा लिया गया है और आगे की कार्रवाई जारी है।   

बिहार में अपराधी बेख़ौफ़, दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर की हत्या

मुंबई से लौटकर होटल में रुका युवक, इंस्टाग्राम पर किया लाइव वीडियो, फिर उठा लिया खौफनाक कदम

बाजार सब्जी लेने गए थे TMC नेता, किसी ने चला दी गोली और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -