बिहार में अपराधी बेख़ौफ़, दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर की हत्या
बिहार में अपराधी बेख़ौफ़, दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर की हत्या
Share:

 पटना: बिहार के लखीसराय में अहले सुबह 4 की संख्या में बाइक सवार अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर पवन सिंह का क़त्ल कर दिया. पवन को ताबड़तोड़ 4 गोलियां मारी गईं जिससे उसकी घटनास्थल पर ही जान चली गई. कत्ल की ये घटना नगर थाना इलाके के बायपास-अशोक धाम रोड की है. इस बड़ी वारदात के उपरांत क्षेत्र में सनसनी का माहोल पैदा हो गया. नगर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और घटना के कारणों की तफ्तीश में लगी हुई है.

SP पंकज कुमार, नगर थानाध्यक्ष चंदन कुमार, बड़हिया थानाध्यक्ष चंदन कुमार, सूर्यगढ़ा थानाध्यक्ष राजीव कुमार, कबैया थानाध्यक्ष वैभव कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और केस की कार्रवाई करने में लगे हुए है. घटनास्थल से पुलिस ने एक खोखा जब्त किया है. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी कैमरे को खंगालने में लगी हुई है और मृतक के परिजनों से पूछताछ कर रही है. घटना की जानकारी देते हुए SP पंकज कुमार ने इस बारें में कहा है कि मृतक पवन सिंह सुबह अपने पड़ोसी मनोज कुमार के साथ घर से किसी को जमीन दिखाने की बात बोलकर निकर गए थे.

वो बाइपास रोड पहुंचे थे तभी पड़ोसी मनोज कुमार शौच करने के लिए गए थे. इसी बीच गोली चलने की आवाज आई. जब मनोज ने मृतक पवन सिंह को फोन किया तो पवन ने बतायाने कहा कि अशोक धाम रोड में अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी है, जिसके उपरांत मनोज सिंह ने इसकी जानकारी मोबाइल पर प्रेम कुमार को दे डाली है. एसपी पंकज कुमार ने कहा है कि पुलिस फिलहाल मनोज सिंह से पूरे घटनाक्रम की जानकारी लेने में लगी हुई है.

बाजार सब्जी लेने गए थे TMC नेता, किसी ने चला दी गोली और फिर...

गिरफ्तार हुआ 25 हजारी बदमाश...दर्ज थे एक साथ कई केस

रामसेतु और आदिपुरुष फिल्में शूट करने वाले स्टूडियो पर चला बुलडोजर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -