मुंबई से लौटकर होटल में रुका युवक, इंस्टाग्राम पर किया लाइव वीडियो, फिर उठा लिया खौफनाक कदम
मुंबई से लौटकर होटल में रुका युवक, इंस्टाग्राम पर किया लाइव वीडियो, फिर उठा लिया खौफनाक कदम
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बाँदा जिले में मुम्बई से वापस लौटा एक युवक घर न जाकर होटल में रुका। उसने होटल के कमरे में गुरुवार की रात इंस्टाग्राम पर लाइव आकर बाथरूम में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। इंस्टाग्राम में लाइव करते वक़्त  उसने अपने दोस्त को भी शेयर किया। पुलिस ने होटल में पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी।

अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने शुक्रवार को इस बारें में कहा है कि फतेहगंज के पियार गांव के धोबिन पुरवा निवासी युवक रोहित (23) पुत्र भगवानदीन मुम्बई में पेंटिंग का कार्य किया करता था। वहां से वह गुरुवार को वापस लौटा और घर न जाकर अतर्रा कस्बे के संचिता रेस्टोरेंट्स एवं होटल में एक कमरा लेकर उसी में रुक गया। बहुत देर तक कमरे से बाहर न निकलने पर होटल के मैनेजर शैलेंद्र ने पीछे की खिड़की से जाकर देखा तो युवक का शव बाथरूम में फंदे से लटका हुआ नजर आया। यह देखते उन्होंने घटना की सूचना पुलिस तक पहुंचाई गई। मौके से थाना प्रभारी मनोज शुक्ला ने फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड के साथ जांच पड़ताल कर साक्ष्य जुटाएं।

पुलिस अधिकारी ने कहा है कि जांच में पता चला कि रात को लगभग 11-12 बजे उसने इंस्टाग्राम में लाइव करके सुसाइड की घटना को अंजाम दे डाला। मृतक के परिजनों ने भी इंस्टाग्राम में उसे खुदकुशी करते हुए देख लिया था। लेकिन घटनास्थल कहां है यह परिवार के लोग नहीं समझ सके। जिससे उन्होंने स्थानीय पुलिस को सूचना नहीं दी। आधार कार्ड व होटल में लिखाए गए पते के अनुसार घटना की जानकारी परिजनों को दी गई। आत्महत्या की वजह जानने के लिए परिजनों से पूछताछ की जा रही है। शुरुआती जांच में मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा प्रतीत हो रहा है।

बाजार सब्जी लेने गए थे TMC नेता, किसी ने चला दी गोली और फिर...

गिरफ्तार हुआ 25 हजारी बदमाश...दर्ज थे एक साथ कई केस

रामसेतु और आदिपुरुष फिल्में शूट करने वाले स्टूडियो पर चला बुलडोजर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -