चाचा ने मां के साथ कर दी ऐसी हरकत कि 11 वर्षीय बेटे ने कर ली खुदखुशी
चाचा ने मां के साथ कर दी ऐसी हरकत कि 11 वर्षीय बेटे ने कर ली खुदखुशी
Share:

कानपुर: यूपी के कानपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ 5वीं कक्षा के छात्र ने खुदखुशी कर ली। इसका कारण ये था कि उसकी मां से महिलाओं के सामने उसके चाचा ने मजाक कर दिया था। बच्चा इस बात से नाराज हो गया। वह बहुत देर तक रोता रहा। मां ने समझाया, बुआ ने समझाया, मगर वह रोता रहा। मां से मजाक करने की बात बच्चे के मन में इतने गहरे से बैठ गई कि उसने बहुत खौफनाक कदम उठा लिया। बच्चे ने घर में फांसी लगाकर खुदखुशी कर लिया।

प्राप्त खबर के मुताबिक, यह घटना कानपुर के सचेंडी क्षेत्र में भौती के पास प्रतापपुर नगर की है। यहां रहने वाले राधेश्याम के 3 बेटे हैं। उनमें मंझला बेटा पांचवीं में पढ़ता था। उसकी आयु तकरीबन 11 वर्ष थी। वह हमेशा अपनी मां के करीब रहा। उसकी मां से कोई भी अगर नाराज भी हो जाता था तो ये बात उसे बर्दाश्त नहीं होती थी। शुक्रवार को छात्र की मां मोहल्ले की महिलाओं के साथ बैठी थीं। उसी के चलते मोहल्ले के एक युवक ने बच्चे की मां के साथ भाभी बोलते हुए मजाक कर दिया। यह बात महिला के बेटे इतनी खल गई कि उसने मम्मी से झगड़ा शुरू कर दिया कि तुमसे वह मजाक क्यों कर रहा है। वही इस पर महिला ने समझाया कि बेटा वह भाभी बोलता है तो ऐसे मजाक करते रहते हैं। सभी से हम मजाक करते हैं, लेकिन बच्चा शांत नहीं हुआ, वह रोने लगा। मां ने समझाया कि बेटा ये रिश्ता ऐसा है, जिसमें लोग मजाक करते हैं। बच्चे की बुआ ने भी समझाया, मगर बच्चा नहीं माना। 

तत्पश्चात, वह घर में चला गया, वहां भी रोता रहा। मां ने समझाया तो वह चुप हो गया। फिर मां ने कहा चलो बाजार से सब्जी लेकर आते हैं, मगर बच्चा नहीं गया, बोला कि यहीं खेलूंगा। कुछ देर पश्चात् उसने कमरे में कुंडे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बच्चे की बुआ ने देखा तो चीखकर आवाज लगाई। घर के सभी लोग दौड़े, मगर तब तक बच्चे की मौत हो चुकी थी। वही इस मामले को लेकर थाना इंचार्ज योगेश सिंह ने बताया कि परिजनों ने बच्चे की खुदखुशी की वजह से यही बताई है कि मां से एक युवक ने मजाक किया था। उसके सामने और सभी घर की महिलाएं बैठी थीं। बच्चे को यह बुरा लग गया। बच्चे ने मां से कहा कि उन्होंने ऐसा मजाक क्यों किया। मां ने समझाया भी, मगर मां जैसे ही बाजार गई, बच्चे ने खुदखुशी कर ली। मामले की जानकारी के पश्चात् पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया।

''INDIA' गठबंधन का फुल फॉर्म क्या है?', शिक्षक भर्ती परीक्षा में पूछा गया सवाल, BJP ने कहा- 'ठगों की जमात'

अडानी की झोली में आई एक और मीडिया कंपनी, इस एजेंसी की खरीदी सबसे बड़ी हिस्सेदारी

राम मंदिर के उद्घाटन से पहले मुस्लिम समुदाय ने रख डाली ये मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -