रियलिटी शो में हुई मिथुन चक्रवर्ती की बेज्जती, बीच में छोड़ा शो!
रियलिटी शो में हुई मिथुन चक्रवर्ती की बेज्जती, बीच में छोड़ा शो!
Share:

बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती अपने डांस के लिए मशहूर हैं। उन्होंने डांस के दम पर इंडस्ट्री में बेहतरीन जगह बनाई है। अब जल्द ही वह डांस रियलिटी शो 'डांस प्लस सीजन 6' में मजाक करते और थिरकते हुए नजर आएंगे। हालाँकि शो का एक प्रोमो वायरल हो रहा है जिसमे मिथुन बीच में शो छोड़कर चले जाते हैं। हालाँकि वह केवल एक मजाक था। जी दरअसल हुआ यूँ कि इस दौरान कंटेस्टेंट शिवांशु सोनी, जिन्हें उनके द्वारा प्रैंक किया गया था, ने अपना अनुभव साझा किया। इस दौरान उन्होंने बताया जब मिथुन ने उन्हें बताया कि वह उनसे नाराज हैं तो उन्हें कैसा लगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

शिवांशु सोनी ने कहा, "मेरा खून ठंडा हो गया जब दादा ने मुझसे नाराज होकर अभिनय करके मेरा मज़ाक उड़ाया। भारत के सबसे बड़े स्टार को मैं पहली बार मिल रहा था, जिससे मेरा दिल धड़क गया। लेकिन अंत में, यह सिर्फ एक मज़ाक था, और उसे अपने साथ रखना और इतना स्पष्ट होना भी एक सम्मान था। हमने उससे बहुत कुछ सीखा। मैं शो के निर्माताओं के लिए उसे पाने के लिए पूरी तरह से आभारी हूं। शो और मुझे उम्मीद है कि मैं किसी दिन उनके साथ काम भी कर सकता हूं।"

आप सभी को बता दें कि डांस रियलिटी शो, 'डांस सीजन 6' में प्रतियोगियों की अलग-अलग टीमें हैं, जिनमें से प्रत्येक में एक कप्तान है। इसमें शक्ति मोहन, पुनीत जे पाठक और सलमान युसूफ खान शामिल हैं। आप सभी को बता दें कि कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को शो में सुपर जज कहा जाता है। वह एक सफल सीज़न देने के बाद नए सीजन लाये है।

वहीं एक अन्य शो भी है जो डांस बांग्ला डांस है। यह भी रेमो का है और इस शो में फाइनलिस्ट मिल गए हैं। इस लिस्ट में मेघा डाव-सौविक, गैंग स्ट्रीट माफिया, रास-पलाश, अर्नब-सुकन्या, आर।पी। ब्रदर्स और रिशिता का नाम है। वहीं प्रतियोगी, अपने नृत्य प्रदर्शन के साथ, 19 दिसंबर को डांस बांग्ला डांस का प्रतिष्ठित खिताब जीतने के लिए संघर्ष करेंगे। बताया जा रहा है ग्रैंड फिनाले बेहतरीन होगा।

GHKKPM: बड़ी दुविधा में फंसेगा विराट, श्रुति के चक्कर में होगा बुरा हाल

साड़ी का पल्लू गिराकर श्वेता ने करवाया फोटोशूट, एक्स-हस्बैंड ने किया ये कमेंट

'राहुल गांधी को न हिन्दू के बारे में पता है, न हिंदुत्व के बारे में ..', कांग्रेस नेता पर भड़के नितिन गडकरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -