उमेश पाल हत्याकांड: अतीक अहमद की बीवी शाइस्ता फरार, आरोपी सफदर के घर चलेगा बुलडोजर
उमेश पाल हत्याकांड: अतीक अहमद की बीवी शाइस्ता फरार, आरोपी सफदर के घर चलेगा बुलडोजर
Share:

प्रयागराज: उमेश पाल मर्डर केस में उत्तर प्रदेश की पुलिस का ताबड़तोड़ एक्शन जारी है। इस बीच, खबर है कि समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व सांसद अतीक अहमद की बीवी शाइस्ता परवीन घर छोड़कर फरार हो गई हैं। उनका मोबाइल भी बंद आ रहा है। इस बीच, पुलिस की एक टीम आसपास के इलाकों में दबिश देकर शाइस्ता को खोज रही है। वहीं, हत्याकांड के बाद जारी पुलिस प्रशासन की कार्रवाई के तहत बुधवार (1 फरवरी) को माफिया अतीक अहमद के खास जफर अहमद का चकिया स्थित मकान प्रयागराज विकास प्राधिकरण की तरफ से ध्वस्त कर दिया गया।

पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार, अतीक के भाई अशरफ की बीवी जैनब रूबी को हिरासत में लिया गया है। उससे ये पुछा जा रहा है कि शाइस्ता कहां गई। रिपोर्ट के अनुसार, जैनब अपने मायके इटावा में रहती थी। पुलिस ने माफिया अतीक अहमद के अन्य गुर्गों के बारे में भी पूछताछ की। मगर, जैनब चुप रही। उसने पुलिस के हर सवाल का ना में जवाब दिया। पुलिस ने जैनब के मायके से अन्य लोगों को भी कस्टडी में ले लिया है। पुलिस को ऐसी आशंका है कि अपराधी गंगा पार कर के फरार हुए हैं या वहीं आसपास के इलाकों में छिपे हुए हैं। पुलिस इस आशंका के मद्देनजर गंगा पार के इलाकों में दबिश दे रही है।

पुलिस को ऐसी आशंका है कि अतीक का बेटा असद अहमद अदालत में सीधे सरेंडर करने पहुंच सकता है। इस आशंका पर जिला कचहरी के आसपास के इलाकों पर भारी पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। वहीं, सोशल मीडिया पर भी असद के सरेंडर की अफवाहें तेजी से फैल रही हैं। इससे पहले सपा के पूर्व सांसद और गैंगस्टर अतीक अहमद ने अपनी सुरक्षा के लिए बुधवार को सुप्रीम कोर्ट का रुख किया और दावा किया कि उसे और उसके परिवार को प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड मामले में आरोपियों के तौर पर गलत तरीके से शामिल किया गया है और यूपी पुलिस द्वारा उसे फर्जी एनकाउंटर में मारा जा सकता है।

वहीं, आज प्रयागराज में सफदर अली के घर पर बुल्डोजर की कार्रवाई होने वाली है। सफदर अली हथियारों की सप्लाई करता था। बताया जाता है कि अतीक अहमद का खास था और गैंग को आर्म सप्लाई करता था। इसके घर पर नोटिस चस्पा कर घर खाली कराया जा रहा है । इस वक़्त साबरमती केंद्रीय जेल में कैद अहमद ने अपनी याचिका में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा विधानसभा में दिये गये उस कथित बयान का हवाला दिया कि उसे पूरी तरह से मिट्टी में मिला दिया जायगा और दावा किया कि उसे और उसके परिवार के सदस्यों को जान का वास्तविक और प्रत्यक्ष खतरा है।

शराब घोटाले में सिसोदिया की गिरफ़्तारी को 'सहानुभूति' में बदलने की कोशिश, AAP ने बनाया मास्टरप्लान

अडानी-हिंडनबर्ग मामले में SC ने बनाई एक्सपर्ट कमिटी, 2 माह में जांच रिपोर्ट दाखिल करेगी SEBI

युद्ध रोकने में नाकाम रही दुनिया, आतंकवाद के खिलाफ आना होगा साथ - G20 सम्मेलन में बोले पीएम मोदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -