प्रियंका के शिवसेना ज्वाइन करने पर बोले उमर अब्दुल्ला, कहा- ये बड़ा परिवर्तन
प्रियंका के शिवसेना ज्वाइन करने पर बोले उमर अब्दुल्ला, कहा- ये बड़ा परिवर्तन
Share:

श्रीनगर: नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) के उपाध्यक्ष और जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने शुक्रवार को कहा है कि कांग्रेस की पूर्व प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी का शिवसेना ज्वाइन करना बड़ा 'वैचारिक परिवर्तन' है. नेकां नेता ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'केन्द्र के बाएं से अति दक्षिण तक, यह बड़ा वैचारिक परिवर्तन है. व्यक्तिगत रूप से मैं कम से कम उन्हें किसी अन्य दल का प्रतिनिधित्व करते हुए देखना चाहता था, फिर भी प्रियंका चतुर्वेदी को शुभकामनाएं.'

उल्लेखनीय है कि प्रियंका चतुर्वेदी ने कांग्रेस से त्यागपत्र देने के बाद शुक्रवार को शिवसेना का हाथ थाम लिया है. शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने मुंबई में प्रेस वार्ता करके प्रियंका चतुर्वेदी के पार्टी में शामिल होने का लेने की घोषणा की है. साथ ही उन्‍हें सदस्‍यता भी दिलाई. प्रियंका ने शिवसेना की सदस्यता दिलवाने के लिए उद्धव ठाकरे का आभार भी जताया है.

प्रियंका ने शुक्रवार को कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया और उन्होंने बाद में शिवसेना का दामन थाम लिया है. वे उत्तर प्रदेश में उन कुछ पार्टी कार्यकर्ताओं की बहाली से खफा थीं, जिन्होंने कुछ दिन पहले मथुरा में उनकी प्रेस वार्ता के दौरान उन्हें धमकी दी थी और उनसे गलत वर्ताव किया था. प्रियंका चतुर्वेदी ने कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पार्टी के मीडिया सेल के संयोजक पद से त्यागपत्र दे दिया है. उन्‍होंने अपना इस्‍तीफा सोनिया गांधी और राहुल गांधी को पहुंचा दिया है.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: आज अररिया में होंगे पीएम मोदी, भाजपा उम्मीदवार के लिए मांगेंगे वोट

'आज छत्तीसगढ़ दौरे पर राहुल गांधी, जनसभा के साथ रोड-शो में भी लेंगे हिस्सा

शहीद हेमंत करकरे वाले बयान पर साध्वी प्रज्ञा ने मांगी माफ़ी, भाजपा ने दिया ये जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -