हजारों वर्षों में पैदा होता है मोदी जैसा मसीहा : उमा भारती
हजारों वर्षों में पैदा होता है मोदी जैसा मसीहा : उमा भारती
Share:

नई दिल्ली : जल संसाधन मंत्री उमा भारती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मसीहा बताते हुए मसीहा बताते हुए कहा कि ये वहीं है जिनका भारतीयों को हजारों सालों से इंतजार था। केंद्रीय जल संसाधन मंत्री उमा भारती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करने वालों की फटकार लगते हुए कहा कि एक हजार वर्ष बाद देश में मसीहा पैदा हुआ और प्रधानमंत्री बना जिसकी सोच हैं न खाऊंगा न खाने दूंगा। जयपुर में जल क्रांति अभियान की शुरूआत करने के अवसर पर आयोजित समारोह में केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि ऐसे मसीहा का इंतज़ार बहुत पहले से था।

उन्होंने कहा कि पिछले 29 सालों में गंगा की सफाई पर पांच हजार करोड़ रुपये खर्च किए गए, लेकिन कोई परिणाम नहीं निकला। उन्होने प्रधानमंत्री की विदेश यातत्राओं को ल्रेकर हो रही आलोचनाओं को गलत बताते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने विदेशों में भारत का गौरव बढाया हैं। प्रधानमंत्री कार्यालय में सत्ता का केंद्रीयकरण होने के आरोप के बारे में उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासन में प्रधानमंत्री कार्यालय रिमोट से चलता था।

अब मोदी मंत्रियों के मुखिया हैं, लिहाजा प्रधानमंत्री कार्यालय से ही सरकार चलाना जायज है। विश्व पर्यावरण दिवस पर जल क्रांति अभियान की शुरुआत करते हुए भारती ने अपने कामों को भगवा एजेंडे से जोड़ने के विपक्ष के आरोप को खारिज करते हुए कहा कि विपक्ष को सरस्वती गंगा परियोजनाओं में भगवा एजेंडा दिखता है लेकिन उनका मानना है कि यह एक आर्थिक एजेंडा है जिससे गरीबी दूर होगी और लोग समृद्ध होंगे। गंगा नदी के किनारे सभी धर्मों के करीब 50 करोड़ लोगों रहते है जिनके लिए ये परियोजना अबूत आवश्यक है और विपक्ष को इसमें भी भगवा एजेंडा दिखता है।इससे उनकी सोच के दिवालियापैन का पता चलता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -