स्वाधीनता संग्राम सेनानी के परिवार से है अलकायदा का इंडिया चीफ
स्वाधीनता संग्राम सेनानी के परिवार से है अलकायदा का इंडिया चीफ
Share:

नई दिल्ली : अल कायदा का एक आतंकी ऐसा है जो कि स्वाधीनता संग्राम सेनानी के परिवार से संबंधित है। मगर अब इस व्यक्ति ने ही आतंक का साथ देकर हथियार उठा लिया है। हालांकि उसका परिवार उसे भूल चुका है। आतंकी संगठन में शामिल होने के बाद परिजन उसे भूल गए हैं, और उसे मरा हुआ मान रहे हैं। दरअसल वह 14 वर्ष पहले घर से लापता हो गया था। बाद में 6 साल पूर्व इंटेलिजेंस अधिकारी उसके पास आए और उन्होंने कहा कि आसम जिंदा है।

मगर अब वह आतंकी बन चुका है। उनका कहना था कि सनाउल मरा नहीं था वह जिंदा था। खुफिया अधिकारियों ने जानकारी देते हुए कहा कि उनका बेटा पाकिस्तान में है। वह अल कायदा और तालिबान के संपर्क में है। जिसके बाद सनाउल के पिता इरफान द्वारा समाचार पत्रों में विज्ञापन देकर यह जाहिर कर दिया गया है कि उनका उनके बेटे से किसी तरह का संबंध नहीं है।

सनाउल हक उर्फ आसिम प्रमुखतौर पर उत्तरप्रदेश के संभल जिले का निवासी है। उसका गांव सराय रहा है। मगर घर से भागकर वह पाकिस्तान चला गया था। सनाउल को दुनिया मौलाना आसिम उमर के नाम से भी जानती रही है। इंडिया चीफ के रूप में उसकी नियुक्ति अलजवाहिरी ने ही की थी। वह अल कायदा का इंडिया चीफ बन गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -