Russia Ukraine War: युद्ध के बीच यूक्रेन को मिला Amazon का साथ, जानिए कैसे मदद करेगी कंपनी
Russia Ukraine War: युद्ध के बीच यूक्रेन को मिला Amazon का साथ, जानिए कैसे मदद करेगी कंपनी
Share:

Ukraine- Russia के बीच युद्ध जारी है। ऐसे में कई कंपनियां Ukraine को मदद देने के लिए आगे आई हैं। अब इसी लिस्ट में नाम शामिल हुआ है दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी Amazon का। जी हाँ, हाल ही में Amazon यूक्रेन की मदद के लिए आगे आया है। आप सभी को बता दें कि Amazon लॉजिस्टिक सप्लाई और साइबर सिक्योरिटी एक्सपर्टाइज को एक्सटेंड कर रहा है। जी हाँ और इससे Amazon जरूरतमंदों और सरकारों की मदद कर रहा है। वहीं इसको लेकर Amazon के सीईओ Andy Jassy ने ट्विटर पर जानकारी दी है।

जी दरअसल हाल ही में उन्होंने ट्वीट कर बताया है कि Amazon जरूरतमंद लोगों को जरूरी सप्लाई पहुंचाता रहेगा साथ ही वो कंपनी और सरकारों को साइबर सिक्योरिटी में मदद करेगा। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि ऐमेजॉन यूक्रेन के लोगों के साथ खड़ा है। आप सभी को हम यह भी बता दें Amazon पहले भी मदद का ऐलान कर चुका है। जी दरअसल रूस के अटैक के बाद Amazon ने एक ब्लॉग पोस्ट के जरिए बताया कि वो 5 मिलियन डॉलर की सहायता UNICEF, UNHCR, World Food Program, Red Cross, Polska Akcja Humanitarna और Save the Children के जरिए देगा। इसका मतलब है कि NGO के साथ मिलकर Amazon यूक्रेन को सहायता पहुंचा रहा है।

जी दरअसल कंपनी का कहना है कि कस्टमर्स amazon। com पर डोनेशन बटन को भी ऐड किया है। जिससे कस्टमर्स भी युद्ध में प्रभावित लोगों को सहायता पहुंचाने के लिए फंड्स दे सकते हैं। आपको बता दें कि इस बटन को यूएस, पोलैंड और जर्मनी जैसे देशों में ऐड किया गया है।

यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों के लिए मसीहा बने सोनू सूद, वीडियो वायरल

Video: सड़क पर मिला एलियन जैसा जीव, देखते ही चीखने-चिल्लाने लगे लोग

दर्दनाक वीडियो: कीव में फंसे भारतीय परिवार ने रो-रोकर मांगी मदद, कहा- 'बेटे को तेज बुखार है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -