मुख्यमंत्री धामी ने महात्मा गांधी को उनकी जयंती पर दी श्रद्धांजलि

देहरादून: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राष्ट्रपिता को उनकी जयंती पर देहरादून के गांधी पार्क में श्रद्धांजलि दी। ट्विटर हैंडल पर चिंता व्यक्त करते हुए, धामी के कई ट्वीट इस प्रकार हैं: "आज गांधी जयंती के अवसर पर, राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को गांधी पार्क, देहरादून में माला पहनाकर श्रद्धांजलि दी"

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, "महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री 'भारत रत्न' श्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर, जिन्होंने सत्य, अहिंसा, स्वच्छता और मानवता के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया, उन्हें श्रद्धांजलि दी।" मुख्यमंत्री ने पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न लाल बहादुर शास्त्री को भी श्रद्धांजलि दी। धामी ने कहा कि महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री ने हमेशा लोगों को प्रेरित किया है और देश में अहिंसा को बढ़ावा दिया है।

इससे पहले, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री को उनकी जयंती के अवसर पर श्रद्धांजलि दी। राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति एम। वेंकैया नायडू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी, अरविंद केजरीवाल उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी बहुत जल्दी महात्मा गांधी को पुष्पांजलि अर्पित करने के लिए राष्ट्रीय राजधानी के राजघाट पहुंच गईं। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 152वीं जयंती के मौके पर आज अहमदाबाद के साबरमती आश्रम में प्रार्थना सभा हुई।

Ind Vs Aus: टीम इंडिया ने 377 रन पर घोषित की पहली पारी, दीप्ति शर्मा ने जड़ा शानदार अर्धशतक

हुजूरबाद विधानसभा क्षेत्र में राजनीतिक अभियान हुआ तेज

डेंगू के डंक के कराह रहा उत्तर प्रदेश, 9 हज़ार के पार पहुंची मरीजों की संख्या

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -