महिला संग नाचते नजर आए प्रधानमंत्री, वीडियो ने मचाया बवाल, खतरे में 'PM' की कुर्सी

सोशल मीडिया पर ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक महिला के साथ थिरकते करते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो ऐसे समय पर वायरल हुआ है, जब जॉनसन की कुर्सी संकट में है। दरअसल उनपर लॉकडाउन के वक़्त वर्ष 2020 में पार्टी करने का इल्जाम लगा है। ये पार्टी पीएम दफ्तर डाउनिंग स्ट्रीट के गार्डन में की गई थी। जॉनसन इसके लिए संसद में क्षमा भी मांग चुके हैं। वही इस वीडियो को लोग हाल ही की पार्टी का बता रहे हैं, मगर जब इसकी जाँच की गई तो पता चला कि यह 9 वर्ष पुराना है।

वही ब्रिटेन में वीडियो को खूब साझा किया जा रहा है। ऐसा कहा जा रहा है कि यह वर्ष 2013 का है, जो एक बार फिर चर्चाओं का विषय बना हुआ है। एक व्यक्ति ने इसे पोस्ट करते हुए लिखा, ‘ये बेस्मेंट में चल रहा वर्क इवेंट ही था।’ इसमें बोरिस जॉनसन को जेनेट अर्नोल्ड ओबीई के साथ थिरकते हुए देखा जा सकता है। जो वर्ष 2000 से लंदन विधानसभा की मेंबर हैं। हालांकि अब भविष्य में अर्नोल्ड जॉनसन के साथ शायद ही कभी डांस फ्लोर साझा करें। क्योंकि उन्होंने इसी सप्ताह ट्वीट करते हुए लॉकडाउन में की गई पार्टी की निंदा की है।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मुझे शक है कि क्या प्रधानमंत्री वास्तव में इतने ईमानदार हैं। यदि हैं, तो दुःख है कि वह अच्छा काम नहीं कर रहे।’ उन्होंने प्रधानमंत्री से इस्तीफा देने तक की बात कही है। वीडियो में अर्नोल्ड के हाथों में नीले कलर की एक लाइट दिखाई दे रही है। यह एक प्रकार का प्रॉप है, जिसे वर्तमान प्रधानमंत्री को दिवंगत क्रिस्टॉफर ली ने दिया था। वह कई हिट मूवीज में काम कर चुकी हैं। कई लोगों को डांस वीडियो 2020 का लग रहा है, जिसके चलते वह प्रधानमंत्री के प्रति ज्यादा नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं।

मिसेज वर्ल्ड 2022 में नवदीप कौर ने किया भारत का प्रतिनिधित्व, जानिए हैं कौन

समुद्र में हुआ ज्वालामुखी विस्फोट, इन देशों में आएगा सुनामी

ओलंपियन भवानी देवी को मैच में करना पड़ा हार का सामना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -