3 दिन तक जमीन के अंदर से लगातार आ रही थी आवाजें, 60 घंटे बाद हुआ चौकाने वाला खुलासा
3 दिन तक जमीन के अंदर से लगातार आ रही थी आवाजें, 60 घंटे बाद हुआ चौकाने वाला खुलासा
Share:

आजकल कई चौकाने वाले मामले सामने आते रहते हैं। अब हाल ही में भी एक ऐसा मामला सामने आया कि जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल यह मामला एक जमीन के अंदर का है जहाँ से करीब 60 घंटे तक आवाजें आ रहीं थीं और उसके बाद जो हुआ वह जानने के बाद आप खुश हो जाएंगे। जी दरअसल यह मामला यूके का है जहाँ एक रेस्क्यू टीम (Rescue Team) ने लगातार 60 घंटे (Dog Trapped For 60 Hours) के प्रयास के बाद जमीन के नीचे फंसे कुत्ते को बाहर निकाला। इस मामले में मिली जानकारी के तहत 60 घंटे बाद कुत्ते को बाहर निकाल टीम ने राहत की सांस ली।

बताया जा रहा है कुत्ते के मालिक की नजर सबसे पहले अपने प्यारे पपी पर पड़ी थी और पालतू कुत्ते को इस हाल में देखते ही ओनर ने रेस्क्यू टीम से संपर्क किया। वहीं बाहर आने के बाद सबसे पहले डॉग ने अपने मालिक को खूब दुलार किया। अब इस समय इस रेस्क्यू ऑपरेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जो आप यहाँ देख सकते हैं। बताया जा रहा है ये डॉग अपने घर के पास मौजूद मैदान में खेल रहा था। तभी ये वहां बने एक गड्ढे में यूं फंस गया कि बाहर निकल नहीं पाया। वहीं उसके बाद उसके मालिक ने भी काफी देर तक उसे निकालने की कोशिश में नाकामयाब हो गया तब उसने रेस्क्यू टीम से संपर्क किया।

रेस्क्यू टीम को जमीन के नीचे से लगातार कुत्ते की भौंकने की आवाज आ रही थी और उसी के आधार पर खुदाई का काम शुरू किया गया। लगातार जमीन के नीचे छेद कर कुत्ते तक पहुंचने की कोशिश की। करीब 60 घंटे बाद जब कुत्ते ने किसी तरह का सिग्नल देना बंद कर दिया था, तब रेस्क्यू टीम को लगा कि शायद कुत्ते ने जिंदगी की जंग में हार मान ली है। हालाँकि इसके बाद अचानक उसने फिर से भौंकना शुरू किया, जिसके बाद टीम ने वापस से शुरुआत की। उसके बाद अंत में कुत्ते को बचा लिया गया।

30 अप्रैल को लगेगा साल का पहला सूर्यग्रहण, इन 3 राशियों के लिए है बहुत शुभ

मार्च में होने जा रहा है केतु का राशि परिवर्तन, इन दो राशियों के लिए होगा शुभ

छोटी सी ड्रेस पहन नाची ये मशहूर एक्ट्रेस, अचानक चली तेज हवा और हो गई 'Oops Moment' का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -