Share:
उज्जैन: कम कीमत पर नहीं दी शराब, तो बदमाशों ने दूकान पर फेंक दिया पेट्रोल बम
उज्जैन: कम कीमत पर नहीं दी शराब, तो बदमाशों ने दूकान पर फेंक दिया पेट्रोल बम

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन में कम कीमत पर शराब की बोतल नहीं देने पर शराब दुकान पर पेट्रोल बम फेंकने का मामला प्रकाश में आया है। इस घटना में दुकान पर शराब खरीद रहे दो अन्य युवक आग से मामूली रूप से झुलस गए। हालाँकि, गनीमत यह रही कि बम दुकान के बोर्ड से टकराकर नीचे गिर गया और इस वजह से दुकान में आगजनी की बड़ी घटना होने से बच गई।

सामने आए CCTV कैमरे के फुटेज में बम फेंकने का पूरा घटनाक्रम दिखाई दे रहा है। फुटेज में दो बदमाश दिखाई दे रहे हैं। एक बदमाश के खिलाफ देवासगेट पुलिस ने जिलाबदर का प्रस्ताव बनाकर कलेक्टर को ज्ञापित किया है। कोतवाली पुलिस ने जानकारी दी है कि आगर रोड स्थित कोयला फाटक पर देशी विदेशी शराब की दुकान है। जहां पर गुरुवार रात को चार-पांच युवक शराब खरीदने के लिए आए थे। शराब की कीमत को लेकर वह दुकान के कर्मचारियों से बहस करने लगे। इस दौरान कुछ कर्मचारियों ने एक युवक को पीट दिया।

लगभग एक घंटे बाद युवक अपने एक साथी को लेकर आया और दुकान में पेट्रोल बम फेंक दिया। गनीमत रही कि बम दुकान के बोर्ड से टकराकर नीचे गिर पड़ा। लेकिन इस घटना में शराब खरीद रहे दो युवक मामूली रूप से झुलस गए। CCTV कैमरे के फुटेज में सुदामा नगर क्षेत्र का निवासी विपिन नामक बदमाश नजर आ रहा है। इसके विरुद्ध देवासगेट पुलिस ने जिलाबदर का प्रस्ताव बनाकर कलेक्टर को भेजा है। पुलिस आरोपी की तलाश में लगी हुई है। 

मुंबई में 75 वर्षीय महिला सुगराबी हुसैन मुल्ला की निर्मम हत्या, आरोपी ने लाश को बोरे में भरकर खिड़की से फेंका

हत्या की कोशिश मामले में कांग्रेस नेता जीतू पटवारी के भाई 'नाना' गिरफ्तार, 6 सालों से चल रहे थे फरार, कोर्ट ने भेजा जेल

BSF ने बॉर्डर से पकड़े सोने के 60 बिस्किट, बांग्लादेश से ला रहा तस्कर गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -