यूजीसी नेट परीक्षा ‘आंसर की’ जारी, इस दिन तक कराएं आपत्ति दर्ज
यूजीसी नेट परीक्षा ‘आंसर की’ जारी, इस दिन तक कराएं आपत्ति दर्ज
Share:

नेशनल एग्जामिनेशन एजेंसी ने हाल ही में 24 सितंबर से 17 अक्टूबर के मध्य ऑर्गनाइस विश्वविद्यालय अनुदान आयोग (यूजीसी) की राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा (नेट) के जून संस्करण की एग्जाम के लिए ‘आंसर की’ जारी कर दिया है। एजेंसी द्वारा रविवार, 5 नवंबर 2020 को जारी पब्लिक नोटिस के मुताबिक, एग्जाम का आयोजन अभी 13 नवंबर तक किया जाना है। 

वही जो केंडिडेट 24 सितंबर से 17 अक्टूबर के मध्य ऑर्गनाइस एग्जाम में शामिल हो चुके हैं, वे यूजीसी नेट जून 2020 ‘आंसर की’ एग्जाम के लिए बनी वेबसाइट, ugcnet.nta.ac.in पर विजिट करके अथवा नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं। साथ ही एजेंसी ने यूजीसी नेट जून 2020 ‘आंसर की’ जारी करने के साथ ही साथ विद्यार्थियों से एजेंसी द्वारा जारी विभिन्न प्रश्नों की ‘आंसर की’ को लेकर परेशानियों को भी आमंत्रित किया है। 

यूजीसी नेट जून 2020 ‘आंसर की’ परीक्षा डायरेक्ट डाउनलोड लिंक: https://testservices.nic.in/examsys/Root/AuthForAdmitCardDwd.aspx?enc=Ei4cajBkK1gZSfgr53ImFV/yIzhTZHBze3wooSg9DjivRoFAJf5QC0mmebIT92RT

वही जिन विद्यार्थियों को यूजीसी नेट जून 2020 ‘आंसर की’ को लेकर किसी भी तरह की आपत्ति हो वे एजेंसी की वेबसाइट पर उपलब्ध कराये गये ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के जरिये अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं। कैंडिडेट्स को ध्यान देना चाहिए कि एजेंसी द्वारा हर ‘आंसर की’ के लिए 1000 रुपये का शुल्क भी तय किया गया है। आवेदन फीस का भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से किया जा सकता है।

यूजीसी ने विश्वविद्यालयों ने कोलॉजों के लिए निकाले नए दिशानिर्देश

न्यूक्लियर पॉवर कॉर्पोरेशन में 382 सरकारी नौकरियां, यहाँ करें आवेदन

CTET 2020 परीक्षा की तारीख हुई घोषित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -