भाजपा पर भड़के उद्धव ठाकरे, बोले- जो हमारी सरकार को गिराने की कोशिश करेगा, उसे हम...
भाजपा पर भड़के उद्धव ठाकरे, बोले- जो हमारी सरकार को गिराने की कोशिश करेगा, उसे हम...
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में जारी सियासी उथलपुथल के बीच राज्य के सीएम उद्धव ठाकरे ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर निशाना साधा है। ठाकरे ने कहा है कि महा विकास अघाड़ी (MVA) सरकार में कोई अस्थिरता नही है। अगर कोई इसे गिराने का प्रयास करेगा, तो उसे हम अपने विकास कार्यों से करारा जवाब देंगे। मध्य मुंबई के वडाला में GST भवन का शिलान्यास करने के बाद बोलते हुए, ठाकरे ने कहा कि महाराष्ट्र को बदनाम करने वालों को ध्यान देना चाहिए कि महाराष्ट्र, देश की अर्थव्यवस्था में सबसे बड़ा योगदानकर्ता है।

सीएम ठाकरे ने GST निर्माण परियोजना में तेजी लाने के लिए डिप्टी सीएम अजीत पवार को श्रेय देते हुए कहा कि MVA सरकार और पवार ने भूमि के प्रस्तावों को आगे बढ़ाया और भवन परियोजना को वक़्त पर शुरू करने के लिए इजाजत दी गई। MVA सरकार में कोई आंतरिक कलह नहीं है। यह महा विकास अघाड़ी है, जिसके पैर धरती पर मजबूती से टिके हुए हैं और योजनाबद्ध तरीके से राज्य के विकास और उन्नति के लिए काम कर रहे हैं।

सीएम ठाकरे ने गृह मंत्री दिलीप वसले पाटिल के साथ अपनी नाराजगी की खबरों को भी ख़ारिज कर दिया। उन्होंने कहा है कि इस प्रकार की खबरें मनगढ़ंत और झूठी हैं। इनका कोई वास्तविक आधार नहीं है।  उद्धव ठाकरे ने अपने साथियों पर पूरा भरोसा जताया है और उनके काम की प्रशंसा की है।

पंजाब की AAP सरकार को अनिल विज ने बताया 'बच्चा पार्टी', बोले- उन्हें मुद्दों की जानकारी नहीं

फ्लोरल शॉर्ट ड्रेस में नुसरत जहां ने लगा दी आग, फैंस भी बोले- "बाप रे बार.... "

पंजाब के बाद अब गुजरात पर AAP की नज़रें, साबरमती आश्रम पहुंचे केजरीवाल और मान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -