पाकिस्तान टीम के भारत आने पर उद्धव ठाकरे ने दिखाए कड़े तेवर, कहा ऐसा
पाकिस्तान टीम के भारत आने पर उद्धव ठाकरे ने दिखाए कड़े तेवर, कहा ऐसा
Share:

कोलकाता : पाकिस्तान सरकार से हरी झंडी मिलने के बाद पाक क्रिकेट टीम T20 वर्ल्ड कप में शामिल होने के लिए भारत आ गई. वही शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे कड़े तेवर दिखाते हुए कहा कि गेंद और बम एक साथ नहीं फेंके जा सकते हैं. उन्होंने कहा कि क्या हमें ऐसे देश के साथ खेलना जरुरी है जिसने हमेशा हमारी पीठ में छुरा घोंपा है. दूसरी और आज पाकिस्तानी क्रिकेट टीम एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी.

विवादों के बाद पाकिस्तान का 27 सदस्यीय दल अबु धाबी से कोलकाता पहुंचा जिससे की भारत-पाक मैच को लेकर अनिश्चितता समाप्त हो गई. पाकिस्तान के दल में 15 खिलाडियों के अलावा अधिकारी और सहायक स्टाफ के 12 सदस्य हैं. पाकिस्तान सरकार द्वारा क्रिकेट बोर्ड को भारत रवानगी के लिए हरी झंडी दिखाने के बाद टीम कडी सुरक्षा के बीच रात सात बजकर 55 मिनट पर नेताजी सुभाष चंद्र बोस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंची.

एयरपोर्ट के बहार निकलते ही सैकडों प्रशंसकों ने शाहिद अफरीदी और उनके खिलाडियों का स्वागत किया. पाकिस्तान के कप्तान ने भी हाथ हिलाकर प्रशंसकों का अभिवादन किया और फिर दो बसों में टीम के अपने साथियों के साथ टीम होटल चले गए.

पाकिस्तानी टीम के लिए सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किया गया था और एयरपोर्ट पर खिलाडियों के उतरने के दौरान CISF के सैकडों जवलनो और ब्लैक कमांडोज की नजरें चप्पे चप्पे पर थी. भारत में पाकिस्तान के उच्चायुक्त अब्दुल बासित ने यहां आगमन पर क्रिकेट टीम का स्वागत किया. उन्होंने ट्वीट किया, टीम पाकिस्तान भारत में स्वागत है. अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करो और कप तुम्हारा है. हम आपकी हौसलाअफजाई के लिए कोलकाता आएंगे. बता दे कि पाकिस्तान टीम श्रीलंका के खिलाफ यहां अभ्यास मैच खेलेगी. भारत- पाकिस्तान का मैच 19 मार्च को कोलकत्ता के ईडन गार्डन्स में खेला जायेगा .

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -