उद्धव ठाकरे आज पहुंचेंगे अयोध्या, वायरस की वजह से आरती कार्यक्रम हुआ रद्द
उद्धव ठाकरे आज पहुंचेंगे अयोध्या, वायरस की वजह से आरती कार्यक्रम हुआ रद्द
Share:

शनिवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री व शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अयोध्या आ रहे हैं. निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार वह पहले रामलला के दर्शन करेंगे और फिर सरयू तट पर आरती का कार्यक्रम था, लेकिन कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते उनके इस कार्यक्रम में संशोधन किया गया है.शिवसेना प्रवक्ता एवं राज्यसभा सदस्य संजय राउत  के अनुसार कोरोना के चलके सरयू नदी के तट पर होने वाले 'आरती' कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया है.

ईरानी विदेश मंत्री के सलाहकार बोले, इतने लोगों में फैल चुका है कोरोना वायरस का संक्रमण

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शिवसेना प्रमुख के कार्यक्रम में पहले पुण्य सलिला सरयू की आरती का कार्यक्रम भी संयोजित था, पर दौरे के ऐन पहले सरयू आरती का कार्यक्रम निरस्त कर दिया गया. संजय राउत के अनुसार ऐसा प्रधानमंत्री, गृह मंत्रालय एवं स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से कोरोना वारस को लेकर जारी की गई एडवायजरी के चलते किया गया है. एडवायजरी में लोगों को भीड़-भाड़ वाले आयोजन टालने की सलाह दी गई है.

वेटिकन सिटी में कोरोना वायरस ने मचाया कोहराम, मिला पहला संक्रमित मरीज

विशेष विमान से शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे पत्नी रश्मि ठाकरे एवं बेटे आदित्य ठाकरे के साथ शनिवार को तीसरे पहर दो बजे लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट पर उतरेंगे और वहां से सड़क मार्ग से रामनगरी पहुंचेंगे. रामलला के दर्शन का समय सायं 4:30 बजे प्रस्तावित है. इस दौरान उनके साथ पार्टी के करीब 20 सांसद, महाराष्ट्र में शिवसेना कोटे के मंत्री एवं विधायक तथा बड़ी संख्या में पार्टी समर्थक भी रामलला का दर्शन करेंगे. शिवसैनिकों को लेकर विशेष ट्रेन भी शुक्रवार को देर शाम फैजाबाद रेलवे स्टेशन पहुंची.

3 बार चुनाव के बाद भी इजराइल में नहीं मिला किसी को बहुमत

WHO का बड़ा बयान, कहा- 'Coronavirus से लड़ने के लिए ज्यादा गंभीरता दिखाए दुनिया'

आलचकों पर मोदी ने साधा निशाना, कहा- 'सही काम करने वालों से चिढ़ते हैं 'सही बात' करने वाले'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -