कंपनी ने घटाई इस शानदार स्मार्टफोन की कीमत, इस दाम में जरूर खरीद लेंगे आप
कंपनी ने घटाई इस शानदार स्मार्टफोन की कीमत, इस दाम में जरूर खरीद लेंगे आप
Share:

अपने शानदार मोबाइल के लिए पहचानी जाने वाली स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आसुस ने अपने पॉपुलर Smart Phone Asus ZenFone Max Pro M1 की मूल्य में कमी कर दी है. जानकारी के मुताबिक़, कंपनी ने इस फ़ोन के दाम काफी कम कर दिए हैं.

आपको बता दें कि कंपनी ने इसे अप्रैल 2018 में लॉन्च किया था, वहीं अब  कंपनी ने फोन के सभी वेरिएंट के दाम कम किए हैं. इससे पहले पिछले साल के अंत में कंपनी ने इस फ़ोन का  अपग्रेड वर्जन Asus ZenFone Max Pro M2 को हिंदुस्तान में लॉन्च किया था. 

फ़ोन के मूल्य में कमी की बात की जाए तो जेनफोन मैक्स प्रो एम1 की के 3 जीबी रैम/32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की मूल्य में कटौती के बाद 9,999 रुपये रह गई है. वहीं अब 4 जीबी रैम/ 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को कटौती के बाद आप 11,999 रुपये में खरीद सकते हैं. साथ ही इस दौरान  ZenFone Max Pro M1 का प्रीमियम वेरिएंट 6 जीबी रैम/ 64 जीबी स्टोरेज के साथ जो आता है, वह अब 13,999 रुपये में मिल रहा है. बता दें छाप इन्हे फ्लिपकार्ट से खरीद पाएंगे. इसके फीचर की बात की जाए तो इसमें आपको  5.99 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2160 पिक्सल) फुल-व्यू आईपीएस डिस्प्ले मिलेगी. जबकि इस फ़ोन में इमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल व दूसरा सेंसर 5 मेगापिक्सल का होगा. पवार के लिए इस फ़ोन में कंपनी ने  5000 एमएएच की दमदार बैटरी दी है. 

सैमसंग का अगला स्मार्टफोन Galaxy M10, सारे फीचर्स हुए लीक

एक बार फिर सामने आए Motorola P40 के फीचर्स, इस दमदार अंदाज में होगी एंट्री

खत्म होगा इन्तजार, इस दिन भारत आएगा दुनिया का पहला 48MP कैमरे वाला स्मार्टफोन

वीवो कार्निवल सेल का आज अंतिम दिन, अब भी मिल रहे फ़ोन पर धमाकेदार ऑफर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -