Uber : कैब ड्राइवरों को मिली बड़ी राहत, खातों में मिलेगी तगड़ी रकम

Uber : कैब ड्राइवरों को मिली बड़ी राहत, खातों में मिलेगी तगड़ी रकम

अमे​रीका की दिग्गज कैब सर्विस कंपनी Uber प्लेटफॉर्म के ड्राइवर पार्टनर्स को आज से Uber द्वारा अग्रणी सामाजिक उद्यमों गिव इंडिया एवं संहिता के सहयोग से ऊबर केयर ड्राइवर फंड में जमा की गई 25 करोड़ रुपये की राशि में से अनुदान मिलना शुरू हो गया है. ऊबर केयर ड्राइवर फंड रोजाना हजारों ड्राइवर पार्टनर्स और उनके परिवार की जरूरतों को पूरा करने के लिए उनके खातों में अनुदान राशि ट्रांसफर कर रहा है.

किलर लुक में जल्द लॉन्च होगा Toyota Fortuner का लिमिटेड एडिशन, जाने डिटेल्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ऊबर ने अपने अग्रणी क्राउडफंडिंग संगठन मिलाप के साथ साझेदारी में अपने कर्मचारियों, राइडर, सीएसआर फंड एवं नागरिकों से रु 25 करोड़ की अतिरिक्त राशि जुटाकर कुल रु 50 करोड़ तक पहुंचने का लक्ष्य तय किया है, इस धनराशि का इस्तेमाल ऊबर प्लेटफॉर्म पर ड्राइवर पार्टनर्स के कल्याण के लिए किया जाएगा.

इन कारों को पावरफुल इंजन के साथ लॉन्च करने वाली है मारुती सुजुकी

अगर आपको नही पता तो बता दे कि अब तक कुछ ही घण्टों में ऊबर कर्मचारियों ने ज़बरदस्त उत्साह का प्रदर्शन किया है और रु 17 लाख का योगदान दे चुके हैं. ड्राइवर पार्टनर्स के अलावा इस धनराशि का इस्तेमाल ऊबर मेडिक, ऊबर असेन्शियल्स एवं ऊबर के लास्ट माइल डिलीवरी सर्विस ड्राइवरों के लिए भी किया जाएगा, जो हाल ही में फ्रंटलाईन कर्मियों को परिवहन सेवाएं प्रदान कर रहे हैं तथा देश भर में कोविड-19 महामारी के दौरान बुजु़र्गों को परिवहन सेवाए उपलब्ध करानेे और हज़ारों घरों तक रोज़मर्रा का ज़रूरी सामान पहुंचाने में मदद कर रहे हैं.

पेशेवर फुटबॉल से कार्लोस पेना ने लिया संन्यास

मेडिकल वर्कर्स के लिए यह एक्टर करेगा अनोखा काम, सुनकर हो जाएंगे खुश

Mahindra XUV500 BS4 लवर्स के लिए बुरी खबर, कंपनी ने बोली यह बात