अमीरात ने कहा- भारत से उड़ानें 14 जून तक  रहेंगी निलंबित
अमीरात ने कहा- भारत से उड़ानें 14 जून तक रहेंगी निलंबित
Share:

दुबई: संयुक्त अरब अमीरात के ध्वजवाहक अमीरात ने दक्षिण एशियाई देश में कोविड -19 महामारी की स्थिति के आलोक में भारत से अपनी यात्री उड़ानों को 14 जून तक बढ़ाने की घोषणा की है। विभागों ने कहा कि निलंबन भारत के यात्रियों के लिए राष्ट्रीय और विदेशी वाहक पर सभी उड़ानों के साथ-साथ भारत से आने वाले पारगमन यात्रियों के लिए लागू होता है।

 संयुक्त अरब अमीरात की यात्रा करने वाली और भारत के लिए बाध्य पारगमन उड़ानों के अपवाद के साथ दुबई स्थित एयरलाइन ने पहले 24 अप्रैल को भारत में महामारी की दूसरी लहर के रूप में निलंबन की घोषणा की, जिससे दैनिक मामलों और मौतों की रिकॉर्ड-उच्च संख्या हुई। अब, रविवार शाम को जारी एक बयान में, एयरलाइन ने कहा: "इसके अलावा, पिछले 14 दिनों में भारत के माध्यम से पारगमन करने वाले यात्रियों को किसी अन्य बिंदु से संयुक्त अरब अमीरात की यात्रा करने के लिए स्वीकार नहीं किया जाएगा।"

यूएई के नागरिक, यूएई गोल्डन के धारक वीजा और राजनयिक मिशन के सदस्य जो संशोधित प्रकाशित कोविड -19 प्रोटोकॉल का पालन करते हैं, उन्हें यात्रा के लिए छूट दी जाएगी।" इस महीने की शुरुआत में, संयुक्त अरब अमीरात के नागरिक उड्डयन के सामान्य प्राधिकरण और राष्ट्रीय आपातकालीन संकट और आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने कहा कि प्रवेश के निलंबन खाड़ी से समाचार रिपोर्टों के अनुसार, भारत के यात्रियों को बढ़ाया जाएगा।

इज़राइल ने पर्यटकों के छोटे समूहों को किया फिर शुरू

कोरोना को लेकर फिर शक के दायरे में आया चीन, अमेरिकी रिपोर्ट में सनसनीखेज खुलासा

संयुक्त अरब अमीरात ने 2023 के संयुक्त राष्ट्र जलवायु परिवर्तन बैठक की मेजबानी का किया एलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -