इज़राइल ने पर्यटकों के छोटे समूहों को किया फिर शुरू
इज़राइल ने पर्यटकों के छोटे समूहों को किया फिर शुरू
Share:

कोविड-19 संक्रमण में गिरावट देखने के बाद इज़राइल ने रविवार को विदेशी पर्यटकों के लिए अपनी सीमाएं फिर से खोल दीं, लेकिन आगंतुकों के आने और पर्यटन उद्योग को पुनर्जीवित करने में समय लगेगा। कोविड -10 प्रतिबंधों में ढील के तहत, सरकार ने उन टीकों का उपयोग करने वाले देशों के पर्यटकों के छोटे समूहों को शुरू करने की योजना के साथ आगे बढ़ना शुरू कर दिया है जिन्हें उसने अनुमोदित किया है।

विदेशी एयरलाइंस भी उन उड़ानों को फिर से शुरू कर रही हैं जिन्हें उन्होंने निलंबित कर दिया था जब फिलिस्तीनी आतंकवादियों ने इस महीने इज़राइल पर रॉकेट हमले शुरू किए थे। युद्धविराम ने अब लड़ाई रोक दी है, जिससे सरकार को योजना शुरू करने के लिए रविवार की निर्धारित तिथि को पूरा करने में मदद मिली है। 2019 में पर्यटन ने 4.55 मिलियन आगंतुकों के रिकॉर्ड उच्च स्तर पर पहुंच गया, मुख्य रूप से छोटे और मध्यम आकार के व्यवसायों के माध्यम से इज़राइल की अर्थव्यवस्था में 7.1 बिलियन अमरीकी डालर का योगदान दिया। 15 जून तक जारी रहने के कारण एक पायलट कार्यक्रम के तहत, इज़राइल ने संयुक्त राज्य अमेरिका, ब्रिटेन और जर्मनी सहित देशों के 5 से 30 पर्यटकों के 20 समूहों के दौरे के लिए मंज़ूरी दी।

अन्य 20 समूहों को स्टैंडबाय पर रहने के लिए चुना गया था यदि पहले 20 टूर ऑपरेटरों में से कोई भी इज़राइल की शर्तों को पूरा नहीं करता था। पर्यटन मंत्री ओरित फरकश-हकोहेन ने कहा कि मंत्रालय अधिक पर्यटकों को "पर्यटन उद्योग के पुनर्वास और सैकड़ों हजारों लोगों को कार्यबल में वापस लाने" के लिए प्रवेश करने की अनुमति देने के लिए काम कर रहा था।

घोड़े की शवयात्रा में जुटे सैकड़ों लोग, उड़ी कोरोना नियमों की धज्जियाँ, पूरा गाँव सील

आ गई कोरोना की तीसरी लहर ? राजस्थान के दो जिलों में 600 बच्चे संक्रमित

शर्मनाक: बिल में कम पड़े 11 हज़ार रुपए, तो अस्पताल ने उतरवा लिया पीड़ित की पत्नी का मंगलसूत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -