लहंगे के साथ काफी सूट करता है U स्टाइल दुपट्टा
लहंगे के साथ काफी सूट करता है U स्टाइल दुपट्टा
Share:

शादी का दिन हर लड़की के लिए खास होता है और इसके लिए वो खास तैयारी भी करती है. इसके लिए नई नई चीज़ें और है कर अपने ऑउटफिट को लेकर खास ध्यान रखती हैं.  लेकिन क्या आप जानते है कि लहंगे की सुंदरता तभी आती हा जब उस पर दुपट्टा सही तरीके से लगाया गया हो. इसलिए आज हम आपको दुपट्टा पहनने का बेहतरीन तरीका बताने जा रहे हैं जो आपको खूबसूरत और आकर्षक बनाएगा. तो आइये जानते हैं दुपट्टे पहनने की इन बेहतरीन स्टाइल के बारे में. तो जब भी लहंगा पहनें अपने आप भी इस तरह के दुपट्टे अपना सकते हैं.

* U स्टाइल दुपट्टा
यू स्टाइल दुपट्टा भी दुपट्टे का बहुत पुराना और ट्रडिशनल तरीका है. हालांकि, यह फैशन में हमेशा सदाबहार रहा है. इसमें दुपट्टे के दोनों सिरों को दुल्हन चाहे तो अपनी चूड़ी या कलीरे में बांध सकती है. दूसरा तरीका यह भी है कि लहंगे में अच्छी तरह से दोनों तरफ से दुपट्टे को पिनअप किया जाए, या फिर एक साइड को पिनअप कर दूसरी तरफ की चूनरी को चूड़े में बांधा जाए.

* कैजुअल स्टाइल
शादी के दूसरे फंक्शन जैसे संगीत, मेहंदी या ऐसे किसी और फंक्शन में इस अंदाज में दुपट्टा लिया जा सकता है. इसमें दुपट्टा सिर पर रखने की जरूरत नहीं है. चाहे तो फ्रंट साइड से साड़ी की तरह प्लेट्स बनाई जाएं या फिर स्ट्रेट प्लेट्स को किसी कमरबंद के साथ पहना जा सकता है. 

* घूंघट स्टाइल दुपट्टा 
कुछ परिवार में शादी की कई रस्मों में घूंटट लेना अनिवार्य होता है और अगर आपको भी घूंघट की टेंशन है तो अब बेफिक्र हो जाएं. घूंघट में भी काफी स्टाइलश नजर आ सकती हैं, लेकिन ध्यान रहे कि अगर आप घूंघट ले रही हैं तो बहुत अधिक कामदार दुपट्टे की जगह पर झीने कपड़े वाला हल्के काम का दुपट्टा चुनें.

ट्रेडिशनल ऑउटफिट पहन रही हैं तो साड़ी को ऐसे करें कैरी

ऑफिस में पहनती हैं सलवार सूट तो इन बातों का रखें ध्यान

दुल्हनों के लिए खास है ये हेयर स्टाइल्स, बनेगा अट्रैक्टिव लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -