युवती से सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में दो युवक गिरफ्तार
युवती से सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में दो युवक गिरफ्तार
Share:

सिवान: जिले के बड़हरिया थाना क्षेत्र में दो युवको द्वारा एक युवती से सामूहिक दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. शनिवार सुबह पीड़िता आरोपियों के चंगुल से भाग कर घर पहुंची. जहाँ उसने अपनी माँ को आपबीती सुनाई. जिसके बाद पीड़िता की शिकायत पर महिला थाने में दोनों आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज़ की गयी है. 

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को 18 वर्षीय पीड़िता गैस कनेक्शन के लिए पड़ोसी जिले गोपालगंज के मीरगंज स्थित एचपी कंपनी की गैस एजेंसी पर गयी थी. जहाँ उसका पहले से जानने वाला बड़हरिया थाने के कैलखुर्द जलपुरवा टोला गांव का बलिराम सिंह मिला.

वहां से दोनों थावे दुर्गा मंदिर बाइक से पूजा-अर्चना कर घर लौटने की योजना बना कर चल पड़े. थावे से लौटते समय रास्ते में बलिराम का मित्र बड़हरिया थाना मलिक टोला निवासी मेराज अली मिला. वह भी बाइक पर साथ हो लिया. ये दोनों युवक दिन ढलने का इंतजार करते हुए बाइक किसी-न-किसी बहाने इधर-उधर घुमाते रहे. 

रात करीब 10 बजे दोनों बलिराम कैलखुर्द जलपुरवा टोला स्थित मोबाइल टावर के समीप मौजूद अपने कमरे में साथी के साथ युवती को लेकर पहुंचा. जहाँ दोनों आरोपियों ने मिल कर युवती के साथ दुष्कर्म किया. साथ ही युवती से पांच लाख रुपये अपनी मां से मांगने के बाद मुक्त करने की धमकी भी दी.

सुबह पीड़िता किसी तरह मौके से भाग कर घर पहुंची. जहाँ उसने अपनी माँ को अपनी आपबीती सुनाई. जिसके बाद पीड़िता मां को लेकर महिला थाना पहुंची तथा प्राथमिकी दर्ज करवाई. जिसके बाद पुलिस ने तुरंत करवाई करते हुए दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -