बिहार में शराबबंदी के दो साल

बिहार में शराबबंदी के दो साल
Share:

पटना: बिहार ने शराबबंदी को लेकर सूबे के मुखिया नीतीश कुमार ने जो मुहीम चला रखी है, उसने सूबे में दो साल पूरे कर लिए गए है. इस पर आज उत्पाद और मद्य निषेध विभाग की ओर से आयोजित करने वाले कार्यक्रम का उद्घाटन सीएम नीतीश और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने किया.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी का क्या असर है ये तो बिहार की जनता से पूछिए. विपक्ष पर हमलावर होते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि उन लोगों को तो समाज के इस सुधार को लेकर भी राजनीति दिखती है, कमियां दिखती हैं. वहीं, सुशील मोदी ने कहा कि बिहार में शराबबंदी कोई खत्म नहीं कर सकता. किसी की हिम्मत नहीं कि बिहार में शराबबंदी खत्म कर सके. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की हिम्मत की दाद देता हूं जो उन्होंने इतना बड़ा कदम उठाया और उसपर अडिग रहे.

गौरतलब है की सरकार ने दो साल पहले बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागु कर दी है जिसके बाद से बिहार में शराबियों, और शराब के कारोबार से जुड़े लोगों की शामत आ गई है. तमाम विरोधों के बावजूद सीएम नीतीश कुमार ने इसे पूरी सख्ती से लागु किया और आज इस समाजकल्याणकारी निर्णय के बुते बिहार के हालात में बेहद सुधार देखा जा सकता है.  

चेतन भगत की नज़र में है ये सबसे बहादुर नेता

नीतीश का बिहार को एक और तोहफा

तेजस्वी ने जारी किया नीतीश कुमार का रिपोर्ट कार्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -