तेजस्वी ने जारी किया नीतीश कुमार का रिपोर्ट कार्ड

तेजस्वी ने जारी किया नीतीश कुमार का रिपोर्ट कार्ड
Share:

नई दिल्ली : बिहार की नीतीश सरकार से नाराज बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने एक बार फिर सरकार पर हमला बोला है , लेकिन तरीका दूसरा है. इस बार तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार के एक साल पूरा होने पर उनके काम की रिपोर्ट कार्ड जारी किया है , जिसमें नीतीश सरकार की असफलताएं गिनाते हुए तंज कसा है.

बता दें कि इस रिपोर्ट कार्ड के मुख पृष्ठ पर नीतीश कुमार को कुर्सी से बंधा हुआ दिखाया गया है। नीतीश कुमार जिस कुर्सी पर बैठे हैं उसके पीछे बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को एक हाथ में तीर और दूसरे हाथ में कमल का फूल पकड़े दिखाया है जो यह संकेत दे रहा है कि बिहार सरकार भाजपा के इशारों पर चल रही है.

यही नहीं इस आरोप पुस्तिका में बिहार में हो रही अराजकता, हिंसा और 36घोटालों का भी उल्लेख किया गया है.लेकिन किसी भी अधिकारी और नेता के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई है.इसमें सरकार के द्वारा सात निश्चय भूलने का भी जिक्र कर तेजस्वी ने कहा कि बिहार में आरपीएस टैक्स लिया जा रहा है. जबकि इसके उलट जदयू के नेता संजय सिंह ने तेजस्वी से पूछा है कि यह बताएं कि वह 28 साल की उम्र में 28 संपत्तियों के मालिक कैसे हो गए. जो भी हो दोनों दलों के बीच आरोप -प्रत्यारोप का दौर चलता रहता है.

यह भी देखें

SC/ST एक्ट: 'भारत बंद' के लिए मोदी सरकार जिम्मेदार- राजद

बिहार: भागलपुर दंगों के आरोप में बीजेपी नेता गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -