चेतन भगत की नज़र में है ये सबसे बहादुर नेता

चेतन भगत की नज़र में है ये सबसे बहादुर नेता
Share:

लेखक चेतन भगत राजनीति मुद्दों पर अपनी राय देते रहते है. वही वे राजनीती में मोदी राहुल या किसी अन्य की जगह अपने दोस्त और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के मुरीद है . तेजस्वी और चेतन भगत एक दूसरे के संपर्क में तब आए जब कुछ साल पहले चेतन भगत अपने उपन्यास हाफ गर्लफ्रेंड पर बन रही फिल्म के शूटिंग के लिए बिहार आए हुए थे. उस दौरान तेजस्वी यादव प्रदेश के उपमुख्यमंत्री थे और उन्होंने चेतन भगत और उनके टीम को बिहार में फिल्म की शूटिंग करने के लिए काफी मदद भी की थी और यहीं से तेजस्वी और चेतन भगत के बीच दोस्ती परवान चढ़ने लगी. आज के समय में तेजस्वी यादव और चेतन भगत के बीच रिश्ते इस कदर मजबूत हो गए हैं कि चेतन भगत तेजस्वी यादव को इस दौर का सबसे बहादुर राजनेता मानते हैं. चेतन भगत ने यह बात ट्विटर के जरिए तेजस्वी यादव के लिए कही है.

दरअसल हुआ यूं कि मंगलवार को तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए जांच एजेंसियों से सवाल पूछा था कि बेनामी संपत्ति अर्जित करने के मामले में जब उनके खिलाफ 9 महीने पहले प्राथमिकी दर्ज की गई थी तो अब तक इस पूरे मामले में चार्जशीट क्यों नहीं दायर की गई है? खुद के खिलाफ FIR को षड्यंत्र करार देते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि इस FIR से उनका कुछ भी नहीं बिगड़ा है.उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को चुनौती देते हुए तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर कल कहा था कि वह उन्हें चुनौती देते हैं कि वह सीबीआई से कहें कि वह तेजस्वी पर चार्जशीट दायर करें.

तेजस्वी के इन्हीं सब ट्वीट के जवाब देते हुए बुधवार को चेतन भगत ने कहा कि मौजूदा दौर में तेजस्वी यादव इस देश के सबसे बहादुर राजनेता हैं. जांच एजेंसियों और सुशील मोदी को चुनौती देने वाले ट्वीट की प्रशंसा करते हुए चेतन भगत ने कहा कि तेजस्वी यादव राजनीति में काफी दूर जाएंगे. तेजस्वी यादव का राजनीति में भविष्य उज्जवल है. ऐसा चेतन भगत ने 2018 के शुरुआत में ही कह दिया था. यह बात खुद चेतन भगत ने तेजस्वी के ट्वीट के जवाब में कही है. हल ही में चेतन ने कांग्रेस ज्वाइन करने को लेकर एक ट्वीट किया था जिसके बाद बवाल मच गया था.

चेतन भगत के कांग्रेस ज्वाइन करने के एलान से ट्विटर पर तूफान

तेजस्वी ने जारी किया नीतीश कुमार का रिपोर्ट कार्ड

तेजस्वी यादव ने उठाई 70 %आरक्षण की मांग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -