घर में ही खोल रखा था गर्भपात कराने का अड्डा
घर में ही खोल रखा था गर्भपात कराने का अड्डा
Share:

गुड़गांव: हरियाणा के गुड़गांव में दो महिलाओ को स्वास्थ्य विभाग के अमले ने अपनी गिरफ्त में लिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह दोनों ही महिलाएं अपने घरो पर ही महिलाओ का गर्भपात करवाती थी. इस दौरान स्वास्थ्य विभाग की टीम ने इन महिलाओ के घर से दर्जनो गर्भपात कराने वाली किट को भी बरामद किया है. इस मामले में सदर थाना पुलिस स्टेशन ने स्वास्थ्य विभाग की टीम की शिकायत के आधार पर इन दोनों ही महिलाओ के विरुद्ध एमटीपी एक्ट 1971 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

इस मामले पर अपनी और से प्रकाश डालते हुए ड्रग कंट्रोलर अमनदीप सिंह चौहान ने दोहराया कि हमने एक सुचना के आधार पर गुरुवार को नाहरपुर रूपा गांव के एक मकान में छापामार कार्यवाही को अंजाम दिया. इस दौरान हमे वहां पर से छापेमारी के दौरान गर्भपात के औजार मिले तथा इसके साथ साथ भारी मात्रा में गर्भपात कराने वाली दवाएं भी यहां पर पाई गई।

हमारी टीम ने मौके पर से मनीषा व सुमन नामक दो महिलाओं को बरामद कर उन्हें सदर थाना पुलिस को सौंप दिया। घर में और भी व्यापक तरीके से की गई तलाशी के दौरान हमे वहां पर से 19 गर्भपात किट फुल व तीन प्रयोग में लाए खाली पैकेट बरामद हुए। जिन्हे पुलिस को सौंप दिया गया है. पुलिस पकड़ी गई इन दोनों  ही महिलाओ से सघनता से पूछताछ कर रही है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -