जम्मू कश्मीर के शोपियां में 2 आतंकी छिपे होने की आशंका, सर्च ऑपरेशन जारी

नई दिल्‍ली: देश में चारों ओर आतंकी हमलों का ही चरचराटा है। जिसे देखते हुए अब आम आदमी भी दहल उठता है। जानकारी के अनुसार बता दें कि जम्‍मू और कश्‍मीर के शोपियां में सोमवार सुबह सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई है। वहीं बता दें कि मुठभेड़ में दोनों ओर से फायरिंग थम गई है साथ ही सांगरान गांव में दो आतंकियों के छिपे होने की आशंका जताई गई है। यहां बता दें कि सुरक्षा बल तेजी से इलाके में तलाशी अभियान चला रहे हैं। 

पंजाब: सिद्धू के विरोध को देखते हुए पंजाब कैबिनेट की बैठक आज

इसके साथ ही बताया जा रहा है कि सुरक्षा बलों को इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद आतंकियों की तलाश के लिए अभियान चलाया गया, इसी बीच आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी। वहीं बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरुवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में हिज्बुल मुजाहिदीन के दो आतंकवादी मारे गए थे। वहीं मारे गए दोनों आतंकी संगठन के कमांडर रियाज नायकू के नजदीकी थे। 

नौसेना दिवसः गेटवे ऑफ इंडिया रंगो की रौशनी से सजा, सेना ने किया बीटिंग द रिट्रीट का आयोजन

गौरतलब है कि कश्मीर में आतंकी हमले इस समय ज्यादा हो रहे हैं। वहीं पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलवामा जिले के अवंतिपुरा के शारशाली इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर गुरूवार तड़के सुरक्षा बलों ने तलाशी और घेराबंदी अभियान चलाया। वहीं उन्होंने बताया कि तलाशी अभियान चल ही रहा था कि आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां बरसाईं साथ ही सुरक्षा बलों ने इसका जवाब दिया और इस तरह मुठभेड़ शुरू हो गई।


खबरें और भी 

बाबा रामदेव को आया गुस्सा कहा- मंदिर नहीं बना तो भाजपा लोगों का विश्वास खो देगी

बुलंदशहर में शिव मंदिर परिसर में अदा की नमाज

शशि थरूर ने किया खुलासा, राहुल गांधी आजकल मंदिर दर्शन क्यों कर रहे हैं

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -