तमिलनाडु से गिरफ्तार हुए लश्कर के दो आतंकी, खाड़ी देशों से भी जुड़ रहे तार
तमिलनाडु से गिरफ्तार हुए लश्कर के दो आतंकी, खाड़ी देशों से भी जुड़ रहे तार
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु में शनिवार को दो संदिग्धों को पकड़ा गया है। माना जा रहा है कि इनके इस्लामिक मॉड्यूल के साथ ताल्लुक हैं। राज्य पुलिस की विशेष खुफिया इकाई (एसआईयू) इन्हे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। कोयंबटूर में तैनात पुलिस सूत्रों का कहना है कि हिरासत में लिए गए एक दो में से एक संदिग्ध का नाम सादिक है। वह केरल के त्रिशूर का निवासी है और चेन्नई में काम करता है।

वह गल्फ में स्थित अब्दुल खादर के साथ लगातार संपर्क में था। माना जाता है कि खादर पाकिस्तानी आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के इस्लामिक टेरर मॉड्यूल का सरगना है। वहीं दूसरे का नाम जहीर है जो तमिलनाडु के उक्कडम का निवासी है। वह अक्सर सिद्दीक से फोन पर बात करता था। सिद्दीक केरल से कोयंबटूर आया था। उसे एसआईयू के अधिकारियों ने बस स्टैंड पर हिरासत में लिया था। जहीर को उसके घर से गिरफ्तार किया गया है। 

एसआईयू राज्य पुलिस की एक विंग है जो इस्लामिक आतंकियों पर निगाह रखती है। सिद्दीक और जहीर की उम्र 30 वर्ष के हैं। उसे करुणय नगर पुलिस स्टेशन ले जाया गया है जहां उससे पूछताछ जारी है। एसआईयू के अलावा कोयंबटूर रेंज के उप महानिरीक्षक जी कार्तिकेयन भी इस पूछताछ में शामिल हुए। सूत्रों ने बताया कि खुफिया अधिकारियों ने अब्दुल खादर की फोन कॉल की जांच करने पर पाया कि वह निरंतर सिद्दीक के संपर्क में था जो अक्सर जहीर से बात करता था। 

कच्चे तेल की कीमत में कमी, अर्थव्यवस्था के लिए टॉनिक

शेयर बाजार में कदम रखेगी रेलवे, लाएगी आईपीओ

देश की आर्थिक हालत पर दिये अपने बयान से पलटे नीति आयोग के उपाध्यक्ष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -