नफे सिंह हत्याकांड में शामिल दो शूटर गोवा से धराए, गृह मंत्री अनिल विज ने CBI को सौंपी जांच
नफे सिंह हत्याकांड में शामिल दो शूटर गोवा से धराए, गृह मंत्री अनिल विज ने CBI को सौंपी जांच
Share:

चंडीगढ़: इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) के हरियाणा अध्यक्ष नफे सिंह राठी की दिनदहाड़े निर्मम हत्या के कुछ दिनों बाद, मामले के संबंध में कम से कम दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। झज्जर पुलिस, हरियाणा एसटीएफ और दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के संयुक्त अभियान में दो शूटरों को गोवा से गिरफ्तार किया गया, जिनकी पहचान सौरभ और आशीष के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक, दोनों आरोपियों को सोमवार सुबह की फ्लाइट से गोवा से झज्जर लाया जाएगा. इस बीच, पुलिस दो और शूटरों की तलाश कर रही है जो अभी भी फरार हैं।

पता चला है कि दोनों आरोपी दिल्ली के नांगलोई के रहने वाले हैं और कपिल सांगवान उर्फ नंदू गैंग से जुड़े हुए हैं. गौरतलब है कि लंदन स्थित गैंगस्टर सांगवान ने नफे सिंह की हत्या की जिम्मेदारी ली थी। गैंगस्टर ने सोशल मीडिया पर कहा कि उसने ही नफे सिंह की हत्या करवाई है। उन्होंने आगे कहा कि नेता की गैंगस्टर मंजीत महल से गहरी दोस्ती थी। सांगवान ने आरोप लगाया कि नफे सिंह मंजीत महल के भाई संजय के साथ मिलकर संपत्तियों पर कब्जा करने का काम करता था। सांगवान ने कहा, "उसने मेरे बहनोई और मेरे दोस्तों की हत्या में महल का समर्थन किया।" उन्होंने आगे धमकी देते हुए कहा, "जो कोई भी मेरे दुश्मन से हाथ मिलाएगा, उसके लिए यही परिणाम होगा। अगर कोई मेरे दुश्मनों का समर्थन करेगा, तो मैं उनके दुश्मनों का समर्थन करूंगा और सभी 50 गोलियां उस व्यक्ति की जान लेने का इंतजार करेंगी।"

मामला सीबीआई को सौंपा गया

इस बीच, हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा है कि नफे सिंह राठी की हत्या में शामिल आरोपियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा और इस संबंध में सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. हरियाणा पुलिस ने इस मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को सौंप दी है।

झज्जर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) डॉ अर्पित जैन ने भी कहा कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी, जिन लोगों पर पुलिस को संदेह है, उनसे पूछताछ की जा रही है. गौरतलब है कि 25 फरवरी को झज्जर के बहादुरगढ़ में रेलवे क्रॉसिंग के पास कुछ अज्ञात हमलावरों ने नफे सिंह राठी की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

'जीतने के बाद फिर मिलेंगे..', लोकसभा चुनावों से पहले मंत्रियों से बोले पीएम मोदी

'MRP मतलब मिनिमम प्राइस..', कैंब्रिज यूनिवर्सिटी से लौटकर MSP पर बोल रहे थे राहुल गांधी, Video

लगातार दूसरे कार्यकाल के लिए पाकिस्तान के पीएम चुने गए शाहबाज़ शरीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -