'जीतने के बाद फिर मिलेंगे..', लोकसभा चुनावों से पहले मंत्रियों से बोले पीएम मोदी
'जीतने के बाद फिर मिलेंगे..', लोकसभा चुनावों से पहले मंत्रियों से बोले पीएम मोदी
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगामी लोकसभा चुनावों के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तैयारियों पर चर्चा करने और अगले पांच वर्षों के लिए एक विस्तृत कार्य योजना को अंतिम रूप देने के लिए रविवार को अपने मंत्रिपरिषद की बैठक की अध्यक्षता की। सूत्रों ने बताया, इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि, "हम जीतने के बाद फिर मिलेंग। , उन्होंने अपने भाषण के दौरान मंत्रियों से कहा और उन्हें संयम बरतने और सार्वजनिक रूप से बोलते समय अपने शब्दों पर ध्यान से विचार करने की सलाह दी।

उन्होंने मंत्रियों को आवाज़ बदलने जैसे फर्जी प्रयासों के प्रति आगाह किया और इस संबंध में सतर्कता को प्रोत्साहित किया।लगभग 12 घंटे तक चली बैठक के दौरान, कई भाजपा नेताओं ने "विकसित भारत: 2047" के विज़न दस्तावेज़ और अगले पांच वर्षों के लिए एक विस्तृत कार्य योजना पर विचार-मंथन किया। सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री ने सभी भाजपा नेताओं से कहा कि वे जनता से बातचीत के दौरान सरकार की नीतियों के बारे में बात करें और विवादास्पद टिप्पणी करने से बचें। 

सूत्रों ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री ने अपने मंत्रिमंडल सहयोगियों से चुनाव के दौरान लोगों का समर्थन हासिल करने के लिए हर संभव प्रयास करने को कहा, साथ ही उन्होंने विकास को बढ़ावा देने और समाज के सभी वर्गों का कल्याण सुनिश्चित करने के लिए अपनी सरकार द्वारा उठाए गए कई उपायों के बारे में बात की। एक सूत्र ने पीएम मोदी के हवाले से कहा, "चुनाव जीतने के बाद हम फिर मिलेंगे।"

बैठक के दौरान केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव, हरदीप पुरी, किरण रिजिजू, अर्जुन मेघवाल और पीयूष गोयल ने भी अपने सुझाव रखे, जिसका प्रधानमंत्री ने स्वागत किया। सरकारी सूत्रों ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि बैठक के दौरान मई में नई सरकार के गठन के बाद उठाए जाने वाले तत्काल कदमों के 100 दिन के एजेंडे पर विचार-विमर्श किया गया, ताकि इसके त्वरित क्रियान्वयन के लिए बैठक की जा सके. एक अधिकारी ने कहा, "विभिन्न स्तरों पर 2,700 से अधिक बैठकें, कार्यशालाएं और सेमिनार आयोजित किए गए। 20 लाख से अधिक युवाओं के सुझाव प्राप्त हुए।" बैठक के दौरान कई मंत्रालयों ने अपने प्रस्ताव और दृष्टिकोण व्यक्त किए, जो लोकसभा चुनाव की घोषणा से पहले अपनी तरह की अंतिम बैठक होने की उम्मीद है।

'MRP मतलब मिनिमम प्राइस..', कैंब्रिज यूनिवर्सिटी से लौटकर MSP पर बोल रहे थे राहुल गांधी, Video

लगातार दूसरे कार्यकाल के लिए पाकिस्तान के पीएम चुने गए शाहबाज़ शरीफ

भूस्खलन के कारण श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग लगातार दूसरे दिन भी बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -