उत्तर प्रदेश: आपस में भिड़ीं रोडवेज की दो बसें, तीन की मौत कई घायल

Jul 11 2019 04:08 PM
उत्तर प्रदेश: आपस में भिड़ीं रोडवेज की दो बसें, तीन की मौत कई घायल

बुलंदशहर: यूपी के बुलंदशहर-बदायूं राजकीय राजमार्ग पर चिट्टा के निकट गुरुवार सुबह यूपी परिवहन की दो बसों में आमने-सामने से जबरदस्त भिड़ंत हो गई, जिसमें तीन यात्रियों की मौत हो गई, जबकि दो दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए. गंभीर रूप से घायल लगभग एक दर्जन यात्रियों को हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया गया है. इस हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक जाहिर किया है. 

हादसे की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया गया है. भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि दोनों ही बस के परखच्चे उड़ गए. वहीं, मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है. घायल यात्रियों का इल्जाम है कि बस चालक शराब के नशे में बेतरतीब ढंग से बस चला रहा था. उल्लेखनीय है कि गत सोमवार को ही यमुना एक्सप्रेस वे पर रोडवेज की एक तेज रफ्तार जनरथ बस बेकाबू होकर नाले में गिर गई थी. इस हादसे में 30 लोगों की जान चले गई थी, जबकि 21 घायल हो गए थे. 

इस हादसे पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक जाहिर किया है. उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिवार वालों के प्रति अपनी संवेदना जताई है.  सीएम योगी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस हादसे में घायल हुए लोगों का समुचित इलाज कराने के निर्देश दिए हैं. 

कर्नाटक के सियासी ड्रामे पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने तोड़ी चुप्पी, भाजपा पर लगाए गंभीर आरोप

मायावती का तीखा वार, कहा - विधायकों को तोड़कर लोकतंत्र को कलंकित कर रही भाजपा`

सांप से खेलने के मामले में प्रियंका वाड्रा को मिली क्लीन चिट, ये है पूरा मामला