intex ने लॉन्च किये 4000 से भी कम कीमत के स्मार्टफोन
intex ने लॉन्च किये 4000 से भी कम कीमत के स्मार्टफोन
Share:

Intex कम्पनी ने अपने दो नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए कम्पनी की वेबसाइड पर इन्हे लिस्ट किया है. इन दोनों स्मार्टफोन की कीमत 4000 रूपये से भी कम है. बहुत जल्दी कम्पनी अपने इन स्मार्टफोन को मार्केट में उपलब्ध भी कराने वाली है. intex कम्पनी ने Aqua ns और aqua wave स्मार्टफोन लॉन्च किये है. इन दोनों स्मार्टफोन की कीमत इस तरह है 3,190 और 2,949 रुपये. 

ये दोनों स्मार्टफोन ड्यूल सिम को सपोर्ट करते है. इन दोनों स्मार्टफोन में 4.4.2 एंड्रॉयड वर्जन का इस्तेमाल किय गया है. दोनों मोबाईल के फीचर मिलते जुलते ही है. इनमे 1 गीगाहर्ट्ज़ स्प्रैडट्रम प्रोसेसर,256MB रैम का इस्तेमाल किया गया है. इनबिल्ट स्टोरेज 512MB का इस्तेमाल किया गया है जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ा भी सकते है. इसमें 4 इंच के डिस्प्ले का इस्तेमल किया गया है. 

दोनों स्मार्टफोन में कैमरे के फीचर कुछ अलग दिए गए है. aqua ns का कैमरा 2MP रियर और 0.3 MP फ्रंट कैमरा है. aqua wave का रियर और फ्रंट दोनों कैमरा बराबर है इसमें 0.3 MP का इस्तेमाल किया गया है. इन स्मार्टफोन की बैटरी 1400mah की है. इन फोन में कनेक्टिविटी के फीचर भी अच्छे दिए गए है. इसमें आपको ब्लूटूथ,वाईफाई, माइक्रो-यूएसबी और जीपीआरएस/ एज जैसे फीचर दिए गए है. ये स्मार्टफोन शैंपेन,ब्लैक और व्हाइट कलर में मिलने वाले है.    

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -