हॉलिवुड के ये दो सितारें भी कोरोना की चपेट में आए
हॉलिवुड के ये दो सितारें भी कोरोना की चपेट में आए
Share:

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस ने कोहराम मचा हुआ है. दुनियाभर में कोरोना से संक्रमित होने की खबरें लगातार सामने आ रही हैं. हॉलिवुड और बॉलिवुड भी इससे अछूता नहीं रह पाया है. हॉलिवुड में दो नए मामले और सामने आए हैं. ऐक्ट्रेस Debi Mazar ने खुद स्वीकारा है कि उनका टेस्ट पॉजिटिव आया है. वहीं, अमेरिकन संगीतकार David Bryan भी संक्रमित हो गए हैं. डेविड ने भी खुद ही इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

आपको बता दें कि इससे पहले टॉम हैंक्स, एड्रिस एल्बा, Olga Kurylenko, Kristofer Hivju, Rachel Matthews, Charlotte Lawrence और इंदिरा वर्मा के बाद अब Daniel Dae Kim के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी . इससे पहले डेनियल ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है और लोगों से खुद को आइसोलेट करने की सलाह दी है. उन्होंने लिखा है, 'मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि मैं COVID-19 के लिए पॉजिटिव निकला हूं. यह बीमारी कोरोना वायरस से हुई है.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

डेनियल इस वक्त अपने नेटिव टाउन हवाई में हैं, इससे पहले शूटिंग के सिलसिले में न्यू यॉर्क गए हुए थे. उन्होंने विडियो में कहा है कि ऐसा लगता है कि वह ठीक हो जाएंगे लेकिन अपनी जर्नी शेयर करना चाहते थे. जानकारी के लिए बता दें कि एक दिन पहले ही पॉप स्‍टार माइली साइरस ने भी विडियो जारी कर कहा था कि उन्होंने पांच दिन से कपड़ा तक नहीं बदला है. इससे पहले कोरोना के डर से वह वॉशिंग मशीन में जा छिपी थीं.

ONA का जीरो साइज है फिगर, न्यूड होकर कर रही लोगों का क़त्ल

जर्मन 'बिग ब्रदर' शो के कंटेस्टेंट्स को कोरोना वायरस की दी गयी जानकारी

आखिर क्यों अपने माता पिता से परेशान हुई अभिनेत्री जेनिफर गार्नर?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -