बारिश से पहले बिजली ने मचाया कहर, एक साथ हुई 2 मौते
बारिश से पहले बिजली ने मचाया कहर, एक साथ हुई 2 मौते
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में बुधवार को बिजली गिरने से 5 वर्षीय बच्ची सहित 2 नाबालिगों की मौत हो गई। इसकी खबर एक अफसर ने दी। जनकपुर थाना प्रभारी दीपेश सैनी ने बताया कि मामला दोपहर लगभग 3 बजे कुंवरपुर पुलिस चौकी सीमा के जैती गांव में हुई।

उन्होंने कहा कि मृतक की पहचान एक उकेश रैदास (10) एवं लड़की मुस्कान वर्मा (5) के तौर पर हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बारिश के चलते इनके घर पर बिजली गिर गई तथा दोनों की मौत हो गई। वही इस घटना से वहा के लोगों में दहशत का माहौल है तथा परिवार में मौतों से कोहराम मच गया है।

वही दूसरी तरफ हाल ही में बीते कुछ दिनों से छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा में बोरवेल में फंसे राहुल का मुद्दा गरमाया था जिसका रेस्क्यू ऑपरेशन कल समाप्त हो गया है। लगभग 104 घंटे तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन के पश्चात् राहुल को सकुशल बाहर निकाल लिया गया। सीएम भूपेश बघेल ने राहुल के बाहर निकल आने पर खुशी जताई। सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि माना कि चुनौती बड़ी थी किन्तु हमारी रेस्क्यू टीम ने बेहतरीन काम कर दिखाया। सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट किया, 'सभी की दुआओं और रेस्क्यू टीम के अथक, समर्पित प्रयासों से राहुल साहू को सकुशल बाहर निकाल लिया गया है। वह जल्द से जल्द पूर्ण तौर पर स्वस्थ हो, ऐसी हमारी कामना है।' 

महंगाई का एक और बड़ा झटका, टमाटर के दामों में आया भारी उछाल

चलते-चलते अचानक सड़क पर गिर गया शख्स और नहीं उठा, देंखे मौत का ये दर्दनाक VIDEO

ये हैं भारत के सबसे भुतहा पिकनिक स्पॉट, एक बार जाए जरूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -