भाजपा के दो दिग्गज नेताओं ने दिया पार्टी से इस्तीफा, पत्र में लिखा शोपीस बनकर नहीं रह सकते
भाजपा के दो दिग्गज नेताओं ने दिया पार्टी से इस्तीफा, पत्र में लिखा शोपीस बनकर नहीं रह सकते
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) दो वरिष्ठ नेता दिलीप राय और बिजोय महापात्रा ने शुक्रवार पार्टी से त्यागपत्र दे दिया है. पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं विधानसभा में राउरकेला का प्रतिनिधित्व कर रहे दिलीप ने सदन की सदयस्ता से भी त्यागपत्र दे दिया है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को भेजे गए संयुक्त इस्तीफे में इन नेताओं ने कहा है कि उनके साथ पार्टी द्वारा 'फर्नीचर की तरह व्यवहार' किया गया है. दिलीप  और बिजोय ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा नेतृत्व ओडिशा के विकास पर ध्यान नहीं दे रही है.

लोकसभा चुनाव 2019: अमित शाह लड़ सकते हैं 2019 का लोकसभा चुनाव

इस्तीफे में लिखा है कि अधिकतर नेता पार्टी के व्यवहार पर इसलिए चुप हैं क्योंकि उन्हें डर है, कि कही अगले साल होने वाले चुनाव में उनका टिकट न कट जाए. दोनों नेताओं ने कहा कि वो पार्टी की उदासीनता से त्रस्त थे, दोनों नेताओं ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनके लिए राज्य का हित सबसे ऊपर है और वे अपने राजनीतिक भविष्य के बारे में अगले पखवाड़े तक निर्णय लेंगे. पू्र्व केंद्रीय मंत्री दिलीप पार्टी अध्यक्ष को लिखे इस्तीफा पत्र में कहा है कि मैं इसे स्वीकार करता हूं कि मैं अपने क्षेत्र की जनता की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाया, इसलिए मैं इस्तीफा देता हूँ. 

राजस्थान चुनाव: मतदाताओं को रिझाने के लिए भाजपा ने चला नया दांव, कांग्रेस की बढ़ सकती है परेशानी

उन्होंने लिखा कि यह फैसला करना मेरे लिए दुखदायी था,  दिलीप ने कहा कि उन्होंने अपने क्षेत्र की जनता से किए गए वादों को पूरा करने कि कोशिश की, किन्तु वे नाकाम रहे. ओडिशा के लिए दशकों से सेवा कर रहे और स्वंय का सम्मान करने वाले राजनेताओं के रूप में हम पार्टी में शोपीस बनकर काम नहीं कर सकते हैं. पार्टी में हमको फर्नीचर समझ लिया गया है. 

खबरें और भी:-

 

मध्यप्रदेश चुनाव: आखिर क्या हुआ ऐसा, जो थाने में बैठकर रो पड़े जीतू जिराती

तेलंगाना चुनाव: राहुल गाँधी का तीखा प्रहार, कहा 'केसीआर' का मतलब 'खाओ कमीशन राव'

राजस्थान चुनाव: गैंगस्टर की बेटी योगिता सिंह की चुनाव में एंट्री से बीजेपी महकमे में मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -