यूपी में दो आईपीएस अफसर हुए निलंबित, पशुपालन घोटाले का है पूरा मामला
यूपी में दो आईपीएस अफसर हुए निलंबित, पशुपालन घोटाले का है पूरा मामला
Share:

लखनऊ: बीते कुछ दिनों से देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश से कई तरह के मामले सामने आ रहे है. वही इस बीच एक ओर मामला सामने आया है, जिसमे पशुधन डिपार्टमेंट में ठगी करने के केस में योगी सरकार ने सख्त फैसला लेते हुए, दो आईपीएस अधिकारीयों को सस्पेंड कर दिया है. साथ ही आईपीएस अधिकारीयों दिनेश चंद्र दुबे और अरविंद सेन पर फाइनैंस अनियमितताओं के आरोप लगे थे, जिस पर कार्रवाई की गई है. इसी के साथ योगी सरकार ने सख्त कार्यवाही के निर्देश दिए है. 

वही दूसरी तरफ राज्य के आगरा में COVID-19 कहर बरपा रहा है. सोमवार की प्रातः एक और बुरी सुचना आई. मंडलायुक्त अनिल कुमार के पिता के निधन के पश्चात् आज उनकी मां का निधन हो गया. नोएडा के एक हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा था. दोनों लोग COVID-19 संक्रमित थे. दो दिन में कमिश्नर के माता-पिता के देहांत से एडमिनिस्ट्रेशन में शोक की लहर दौड़ गई है. माल रोड स्थित कमिश्नर आवास में पांच अगस्त को हेल्थ डिपार्टमेंट ने 26 लोगों की रेंडम सैंपलिंग कराई थी. कमिश्नर के माता, पिता और बहन सहित छह लोगों में COVID-19 संक्रमण की पुष्टि हुई थी. 

साथ ही कमिश्नर, उनकी पत्नी तथा दोनों बच्चों की रिपोर्ट निगेटिव आई थी. कमिश्नर के माता-पिता को पूर्व में आगरा में एमजी रोड स्थित निजी कोविड सेंटर में एडमिट किया था. वही यहां स्थिति में सुधार नहीं होने पर दोनों को उच्च केंद्र के लिए रेफर किया गया. उन्हें नोएडा के जेपी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. वहां रमेश चंद मीणा ने शनिवार रात 12 बजे आखिरी सांस ली. रविवार प्रातः 10.30 बजे उनका शव आगरा आया. पिता की मृत्यु के 24 घंटे पश्चात् 69 वर्षीय मां विजय लक्ष्मी ने भी दम तोड़ दिया. कलेक्टर प्रभु एन सिंह ने इसकी पुष्टि की है.  

यूपी: बीजेपी विधायक का भतीजा हुआ गिरफ्तार, ये है कारण

राहुल ने लगाया 'भाजपा से मिलीभगत' का आरोप, इस्तीफा देने को तैयार हुए गुलाम नबी आज़ाद

'भाजपा से मिलीभगत' के आरोप पर भड़के कपिल सिब्बल, राहुल गाँधी को यूँ दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -