यहाँ दिखा दो मुँह वाला सांप, लोगों ने जमकर पिलाया दूध
यहाँ दिखा दो मुँह वाला सांप, लोगों ने जमकर पिलाया दूध
Share:

आजतक कई ऐसी तस्वीरें सामने आई है जो चौकाने वाली रहीं हैं. ऐसे में इस समय एक फोटो ऐसी ही वायरल हो रही है जो आप देख सकते हैं. वैसे तो आप सभी ने कभी दो मुंह वाला सांप नहीं देखा होगा लेकिन अगर नहीं देखा है तो यहाँ देख लीजिए. इस समय यह फोटो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है. इस समय सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही सांप की तस्वीर वायरल हो रही है जो दो मुँह वाला है.

सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक, यह दुर्लभ सांप पश्चिम बंगाल में बेल्दा फॉरेस्ट रेंज के एकारुखी गांव में देखा गया और जब लोगों को इसकी खबर हुई तो सांप को देखने के लिए भीड़ इकट्ठा हो गई और केवल इतना ही नहीं, इस सांप के पीने के लिए थाली में दूध भी दिया और उसकी फोटोज भी क्लिक की गईं. उसके बाद उन फोटोज को वायरल कर दिया गया जो साफ़ यहाँ नजर आ रहा है. इस समय सांप वन विभाग की टीम की सुरक्षा में है लेकिन यह फोटोज जमकर वायरल हो रहीं हैं और सभी को भा रहीं हैं. आपको बता दें कि इन तस्वीरों को न्यूज एजेंसी ‘एएनआई’ ने अपने ट्विटर हैंडल से 11 दिसंबर को शेयर किया है और उनके इस ट्वीट को खबर लिखे जाने तक हजार से ज्यादा लाइक्स और लगभग 300 री-ट्वीट मिल चुके हैं.

फिलहाल इस फोटो को देखने वाले इसे देखने के बाद कमेंट्स में अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं किसी को यह अजीब लग रहा है तो कोई इसे पहली बार देख रहा है. वहीं कई लोग इस फोटो को देखने के बाद अपने होश ही खो बैठे हैं.

तीन सालों से शौचलय में रह रही है यह बुजुर्ग महिला, लोगों ने उठाए मदद के लिए सवाल

पेड़-पौधों को भी होता है दर्द, सामने आई चौकाने वाली रिसर्च

बच्ची सो रही थी तो टीचर बंद करके चली गयी ताला और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -