बच्ची सो रही थी तो टीचर बंद करके चली गयी ताला और फिर...
बच्ची सो रही थी तो टीचर बंद करके चली गयी ताला और फिर...
Share:

आजकल कई ऐसे मामले सामने आ जाते हैं जो चौकाने वाले होते हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह केरल के पलक्कड़ का है जहाँ एक टीचर साहिबा यूकेजी की एक बच्ची को क्लास में बंद करके अपने घर चली गईं. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक बच्ची सो रही थी और वह भी पीछे वाली बेंच पर, जिससे टीचर को पता नहीं चला और उन्होंने पूरी छुट्टी होने पर कमरे को ताला लगाया और चली गई.

वहीं इस मामले को Pathamkulam LP School का बतया जा रहा है जहाँ सारी छुट्टी होने के बाद भी जब बच्ची घर नहीं आई तो पेरेंट्स स्कूल गए. वहां उन्होंने देखा बच्ची क्लासरूम में बंद थी और वह सहमी हुई थी. उसके बाद Assistant Educational Officer ने टीचर को पांच दिन स्कूल ना आने का आदेश दिया है और इस दौरान उनकी इस हरकत की पूरी तरह से जांच होगी. इस मामले में टीचर ने स्कूल की कमेटी के सामने इस बात को स्वीकार किया कि ''उन्हें पता नहीं था कि बच्ची पीछे बेंच पर सो रही है और उन्होंने बताया कि यह जानबूझकर नहीं किया गया बल्कि यह एक गलती से हो गया और इसके लिए स्कूल ने और टीचर ने बच्ची के पेरेंट्स से माफी मांगी है.''

बताया गया कि बच्ची के पेरेंट्स ने शाम को पांच बजे बच्ची को बाहर निकाला, वैसे इसके पहले एक और ऐसा ही मामला सामने आ चुका है जो सभी को हैरान कर गया था.

रोजाना 32 लीटर दूध देती है यह भैंस, कीमत जान उड़ जाएंगे आपके होश

दुनिया की सबसे खतरनाक झीलें, जिनके पास जाना हो सकता है जोखिम भरा

बरेली के बाजार में 30 फीट का झुमका लगाया गया, कीमत जानकर हो जायेंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -