राहुल के सामने हुई दो गुटों की सिर फुटौव्वल
राहुल के सामने हुई दो गुटों की सिर फुटौव्वल
Share:

नई दिल्ली : यूपी की सत्ता पाने के लिए किसान यात्रा पूरी कर दिल्ली पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी के सामने ही दिल्ली में कांग्रेस के दो गुटों में मची सिर फुटौव्वल से कांग्रेस पार्टी के अनुशासन की पोल खोल दी है.

दरअसल हुआ यूँ कि राहुल गाँधी के दिल्ली पहुंचने पर कांग्रेस के उपाध्यक्ष का कई जगह स्वागत किया गया, लेकिन इसी दौरान हरियाणा कांग्रेस के दो गुट आपस में ऐसे भिड़े कि सिर फुटौव्वल हो गई.बताया जा रहा है कि भिड़ने वाले दोंनो गुट हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा और हरियाणा के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर के समर्थक हैं.

मिली जानकारी के अनुसार दोनों ग्रुप के बीच पहले तो गाली-गलौच और नोकझोक हुई, बाद में दोनों ओर से जमकर लाठियां भी चली. जिसमें अशोक तंवर के सिर में गंभीर चोट लगने पर उन्हें दिल्ली के राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल ले जाया गया. जहाँ उनके सिर की हड्डियों में चोट आई है, उन्हें कई टांके लगे हैं.

बता दें कि दरअसल, यह घटना उस समय हुई जब राहुल गांधी अपनी यात्रा के दौरान दिल्ली के भैरों मंदिर पहुंचे. यहीं हरियाणा कांग्रेस के दोनों गुट आपस में भिड़ गए.जब यह विवाद हुआ तब राहुल भैरो मंदिर में ही थे. इसके बाद राहुल का काफिला जंतर-मंतर पर रैली के लिए रवाना हो गया.घटना के बाद दोनों गुट ने अपनी अपनी शिकायत प्रदेश प्रभारी कमलनाथ से लेकर पार्टी आलाकमान को भी की. ऐसा पहली बार हुआ कि कांग्रेस हाईकमान की मौजूदगी में ही इस तरह से एक बड़े नेता का सिर फोड़ दिया हो. इस घटना ने कांग्रेस पार्टी के अनुशासन की पोल खोल कर रख दी.

मोदी जवानों के खून की राजनीति कर रहे है : राहुल गाँधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -