दो सहेलियों ने ज़हर के साथ ली सेल्फी, फिर कर ली आत्महत्या
दो सहेलियों ने ज़हर के साथ ली सेल्फी, फिर कर ली आत्महत्या
Share:

इंदौर:  दो लड़कियों ने पहले जहर के साथ सेल्फी ली फिर एक साथ जहर पीकर दोनों ने खुद खुशी कर ली. ये दोनों लड़किया रूम पार्टनर थी. यह सनसनीखेज घटना शहर के विजयनगर थाना क्षेत्र के गुरु नगर में सामने आई हैं. इन लड़कियों के पास से सुसाइड नोट भी मिले हैं, जिनमे इन्होने अपनी ज़िंदगी से परेशान होने की बात लिखी हैं. 

विजय नगर टीआई एस के दास के अनुसार, दोनों लड़कियां दो मंजिला मकान की पहली मंजिल में एक फ्लैट में रहती थी. इनकी पहचान रचना चौधरी (27) और तन्वी वास्कले (25) के रूप में हुई हैं. रचना धार की और तन्वी बड़वाह जिले की रहने वाली थी. इनके पास जो सुसाइड नोट मिला हैं इसमे 27 अगस्त की तारीख़ लिखी हैं. पुलिस के अनुसार दोनों ने 27 अगस्त की रात या 28 अगस्त की सुबह को यह आत्मघाती कदम उठाया हैं. 

रचना फाइनेंस कंपनी के कॉल सेंटर में काम करती थी. वही तन्वी केटरिंग का काम करती थी. रचना के साथी कर्मचारी भूपेंद्र का कहना है कि दो दिन से रचना फ़ोन भी नहीं उठा रही थी. हम उसके घर पहुंचे तो दरवाजा बंद था.मामला गड़बड़ देख हमने मकान मालिक को फ़ोन किया. मकान मालिक का बेटा पहुंचा  तब आत्महत्या का पता चला. दोनों के फ्लैट से प्याले, मोबाइल फोन,सुसाइड नोट, डायरी और कुछ बोतले भी मिली हैं. उनके मोबाइल से फोटो भी मिले हैं, जो उन्होंने आत्महत्या से पहले लिए थे. हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रहे हैं.

 

 

सामने आया आत्महत्या से पहले तैयार किया गया आईएएस मुकेश पांडे का वीडियो

कहीं भी सुरक्षित नहीं है लड़कियां, इस वीडियो को देखकर यहीं कहा जा सकता है

इंदौर के जिम में युवती के साथ हुई मारपीट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -