दो दोस्तों ने दिया दगा, तीसरे दोस्त की लाश के किये टुकड़े
दो दोस्तों ने दिया दगा, तीसरे दोस्त की लाश के किये टुकड़े
Share:

मुंबई : मुंबई में एक दिल दहला देने वाले हादसे में दो दोस्तों ने मिलकर अपने एक साथी की हत्या कर उसके शव के 12 टुकड़े कर डस्टबिन में डाल दिए. खबर के अनुसार नवी मुंबई की क्राइम ब्रांच के मुताबिक, मारे गए शख्स की पहचान छिपाने के लिए आरोपियों ने उसके शरीर के 12 टुकड़े कर डाले। सीनियर पुलिस अफसर मालोजी शिंदे ने बताया कि आरोपी और मृतक साथ रहते थे। सबसे बड़ा होने की वजह से मृतक उन पर हावी होने की कोशिश करता था। कई बार वह दोनों से पैसे छीनकर शराब और खाने पर खर्च कर देता था। आरोपियों का दावा है कि मृतक के खिलाफ बिहार में मर्डर और मारपीट के कई मामले दर्ज थे। इस वजह से दोनों उससे डरते थे। दोनों आरोपियों की पहचान सत्यनारायण यादव (28) और मनोज यादव (23) के तौर पर हुई है पुलिस ने बताया की दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों मृतक कार्तिक जायसवाल के साथ एक ही किराए के मकान में रहते थे। चार जुलाई को दोनों ने कार्तिक को ढेर सारी शराब पिलाई। 

जब वह होश खो बैठा तो उसकी स्कार्फ से गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद, उन्होंने बेलापुर रेलवे स्टेशन के एक टॉयलेट में शव को लॉक कर दिया। बदबू छिपाने के लिए लाश पर फिनाइल डाली। इसके बाद, 6 जुलाई को एक हंसिया से उसके शव के 12 टुकड़े कर डाले। टुकड़ों को प्लास्टिक बैग में भरा और करीब के ही एक डस्टबिन में फेंक दिया। जब पुलिस को शव के टुकड़े के बारे में कोई सुराग नही मिला तो पुलिस ने आखिरी में बेलापुर के रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी कैमरे चेक किए। इस दौरान पुलिस ने इन दोनों आरोपियों को संदिग्ध अवस्था में पाने पर उन पर नजर रखी।

फिर एक दिन सत्यनारायण को गिरफ्तार करके उससे कड़ाई से पूछताछ की गई. पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में उसने वारदात कबूल करना स्वीकार किया. उसके दूसरे दोस्त मनोज को भी पुलिस ने अगले दिन हिरासत में ले लिया. पुलिस ने आरोपियों पर धारा 302 (मर्डर) और धारा 201 (सूबत मिटाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस तरह पुलिस ने इस हत्या की अनसुलझी गुत्थी को सुलझा दिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -