मॉरीशस के PM के काफिले में घुस रहे थे नशे में धुत्त दो युवक, हुए गिरफ्तार
मॉरीशस के PM के काफिले में घुस रहे थे नशे में धुत्त दो युवक, हुए गिरफ्तार
Share:

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में मॉरीशस के पीएम प्रविंद जगन्नाथ के सुरक्षा काफिले में शराब के नशे में अपनी कार ले जाने का प्रयास करने के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को अरेस्ट किया है. पुलिस ने बुधवार को बताया कि यह घटना सोमवार रात 1.50 बजे की है, जब मॉरीशस के पीएम प्रविंद जगन्नाथ का काफिला वेस्टर्न एक्सप्रेसवे हाईवे से बांद्रा वर्ली सी लिंक की तरफ बढ़ रहा था. 

पुलिस ने बताया कि सड़क के उत्तर की तरफ जाने वाले हिस्से पर तैनात एक ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल ने काफिले के गुजरने के लिए आवागमन को रोक दिया था, मगर एक कार में बैठे दो लोगों ने हॉर्न बजाना शुरू कर दिया. इन दोनों की शिनाख्त आकाश अनिल शुक्ला (24) और संतोष गिंडे (22) के रूप में की गई है. पुलिस ने कहा कि गाड़ी सवार आकाश शुक्ला ने आगे बढ़ना आरंभ कर दिया और निरंतर हॉर्न बजाकर और मॉरीशस के PM के मार्ग में प्रवेश करने का प्रयास किया. साथ ही पुलिस अधिकारियों को डराने-धमकाने का भी प्रयास किया.

पुलिस अधिकारियों ने दोनों को कार में आगे बढ़ने से रोकने की कोशिश की तो युवक ने उनके साथ गाली-गलौज की और अपने मोबाइल फोन पर वीडियो बनाना शुरू कर दिया, जबकि शुक्ला ने एक्सीलेटर पर कदम रखा और पुलिस अधिकारियों को कुचलने और काफिले में घुसने का प्रयास किया. जब कार ने सी लिंक की तरफ बढ़ने की कोशिश की, पुलिस ने तो कार को रोक लिया और दोनों को गिरफ्तार कर लिया. उन्हें भाभा अस्पताल ले जाया गया जहां मेडिकल परीक्षण में पुष्टि हुई कि वे नशे में थे.

'12 लाख के कर्ज पर 70 लाख का ब्याज..', ख़ुदकुशी के लिए मजबूर करने वाले सूदखोर पर चला यूपी पुलिस का डंडा

पहाड़ों की गोद में स्थित है 'दुनिया' का सबसे ऊँचा डाकघर, 1983 से लगातार दुर्गम इलाकों में दे रहा सेवाएं

'पंडिताई करने वाले रमन झा की दूकान सबसे पहले तोड़ी गई..', जहांगीरपुरी हिंसा में थम गया बुलडोज़र

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -