इसलिए इन बेटियों ने बाप को हथोड़े से पीट-पीटकर मार डाला
इसलिए इन बेटियों ने बाप को हथोड़े से पीट-पीटकर मार डाला
Share:

मेरठ : अपने पिता की अश्लील हरकतों से परेशान होकर गुरुवार रात दो सगी बहनों ने अपने बाप की हत्या कर डाली। हत्या के बारे में पता चलते ही इलाके में हडकंप मच गया। पुलिस ने दोनों बहनों को गिरफ्तार कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना के बाद मृतक की पत्नी अपने 5 वर्षीय बेटे को साथ लेकर मौके से फरार है।

पुलिस के मुताबिक 48 वर्षीय मृतक करन, मेरठ के महुवा का रहने वाला है जिसकी हत्या उसी की बेटियों ने गुरुवार देर रात कर दी। करन अपने परिवार के साथ मजदूरी करता था। परिवार में उसकी पत्नी संतोष के अलावा 2 बेटी और एक 5 साल का बेटा है। बड़ी बेटी की उम्र 20 साल और छोटी बेटी 18 साल की है। बेटियों का आरोप है कि उनका पिता काफी दिनों से उनके साथ अश्लील हरकत कर रहा था। गुरुवार रात भी शराब के नशे में करन ने उनके साथ अश्लील हरकतें की।

विरोध करने पर जब वह नहीं माना, तो उस पर पास ही रखे हथौड़े से सिर पर वार किए गए। इसके बाद उनका पिता जमीन पर गिर पड़ा और कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई। पुलिस के मुतैक इस मामले में दोनों बहनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। दोनों बहनों का आरोप सही है या गलत यह इनकी मां संतोष के सामने आने पर पता चलेगा।-घटना के बाद से मृतक की पत्‍नी संतोष फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -