काबुल में दो धमाके, 4 हुए घायल
काबुल में दो धमाके, 4 हुए घायल
Share:

शांति के प्रयासों के बावजूद, अफगानिस्तान में हिंसा के मामले सामने आ रहे हैं। एक नए मामले में, काबुल प्रांत में दो विस्फोटों के बाद बुधवार सुबह चार लोग घायल हो गए। मिली जानकारी के अनुसार एक विस्फोट ने Qowai Markaz क्षेत्र में श्रम मंत्रालय के एक वाहन को टक्कर मार दी, जिससे 4 लोग घायल हो गए। एक अन्य विस्फोट ने काबुल में बाराकी गोल चक्कर में एक पुलिस वाहन को निशाना बनाया। 

टोलो न्यूज़ ने ट्विटर पर लिया और लिखा-  "आज सुबह एक घंटे से भी कम समय में # काबुल में 2 विस्फोट हुए। सूत्रों ने कहा कि क़वई मरकज़ क्षेत्र में श्रम मंत्रालय के एक वाहन में विस्फोट हो गया जिससे 4 लोग घायल हो गए। एक अन्य विस्फोट ने एक पुलिस को निशाना बनाया।"

हाल ही में दो अलग-अलग विस्फोटों ने शनिवार को काबुल को हिलाकर रख दिया, जिसमें कम से कम तीन लोग मारे गए, जिनमें अल्पसंख्यक सिख समुदाय के सदस्य और चार अन्य घायल हुए, अफगान अधिकारियों ने कहा- पहला विस्फोट राजधानी के दिल में एक स्टोर में हुआ, जिसके कारण दो अफगान पुलिस अधिकारियों के अनुसार कम से कम दो सिखों को ध्वस्त कर दिया। उन्होंने नाम न छापने की शर्त पर बात की क्योंकि वे मीडिया को संक्षिप्त करने के लिए अधिकृत नहीं थे।

यूएस में 50 मिलियन जुर्माना अदा करेगी भारतीय दवा फर्म, ये है वजह

पितृदोष से पाना चाहते है मुक्ति, तो मौनी अमावस्या के दिन जरूर अपनाएं उपाय

डोमिनिका, बारबाडोस को 'मेड इन इंडिया' का दिया गया टीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -