Share:
ढाई साल की बच्ची की बलात्कार और अप्राकृतिक दुष्कर्म के बाद हत्या, दरिंदा गिरफ्तार
ढाई साल की बच्ची की बलात्कार और अप्राकृतिक दुष्कर्म के बाद हत्या, दरिंदा गिरफ्तार

अहमदबाद: गुजरात के सूरत में दिवाली की रात को लापता हुई ढाई वर्षीय बच्ची की हत्या कर फेंकी गई लाश को पुलिस ने बरामद कर लिया था. अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची के साथ दुष्कर्म, अप्राकृतिक बलात्कार करने के बाद मुंह दबाकर हत्या करने का खुलासा हुआ है. मासूम बच्ची के साथ हैवानियत कर उसकी हत्या करने वाले एक आरोपी को सूरत पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. 

सूरत शहर के पांडेसरा थाना क्षेत्र के बड़ौद इलाक़े से दिवाली की रात लगभग 8 बजे ढाई साल की बच्ची लापता हो गई थी. बच्ची के ग़ायब होने पर उसके परिजन पहले खुद ही तलाश करते रहे थे, लेकिन जब उन्हें कुछ पता ना चला तो उन्होंने पांडेसरा थाना पुलिस में शिकायत दी. 4 तारीख़ को लापता हुई बच्ची की खोज में सूरत पुलिस की कई टीमें लगी हुईं थीं. 7 तारीख़ को बच्ची का शव उसके घर के नज़दीक खुले मैदान की झाड़ियों से बरामद हुआ. शव को पोस्टमार्टम के लिए सूरत के नई सिविल अस्पताल भेजा गया था. बच्ची के शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट से जो बातें सामने आई हैं, उसे देखकर पुलिस भी हैरान है.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया है कि मासूम बच्ची की मौत मुंह दबाने की वजह से हुई है. मुंह के आसपास और नाक पर चोट के निशान मिले है. उसके साथ बलात्कार और अप्राकृतिक दुष्कर्म भी किया गया. उसकी निजी अंग से आंतें बाहर आ गयी थीं. सूरत पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. गिरफ़्तार आरोपी गुड्डु कुमार यादव मूलतः बिहार का निवासी है. गुड्डु यादव, बच्ची के पड़ोस में ही रहता है. बच्ची का किडनैप करके ले जाते हुए वो CCTV में भी क़ैद हुआ था, जिसके आधार पर ही पुलिस उस तक पहुंचने में कामयाब हो सकी है. सूरत के पुलिस आयुक्त अजय तोमर ने बताया कि गिरफ़्तार आरोपी के मोबाइल से पॉर्न वीडियो भी मिले हैं.

ओडिशा के बालासोर में जब्त की गई 1 करोड़ रुपये की ब्राउन शुगर

फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी करने वाला व्यक्ति हुआ गिरफ्तार

यूपी के सहारनपुर में अवैध संबंधों के चलते युवक का हुआ कत्ल, लोगों के बीच मची सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -