फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी करने वाला व्यक्ति हुआ गिरफ्तार
फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी करने वाला व्यक्ति हुआ गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: फेसबुक पर धमकी भरे कमेंट करने के आरोप में लखनऊ में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है. एक फेसबुक लाइव सत्र के दौरान, उन्हें केंद्र सरकार, पुलिस और अन्य गणमान्य व्यक्तियों के बारे में अपमानजनक और अपमानजनक बयान देने के लिए गिरफ्तार किया गया था। आरोपी ठाकुरगंज का फहीम खान जौनपुर का रहने वाला है। वह लाइव सेशन आयोजित करने के बाद कुछ दिनों से लापता था। सोमवार को उसे शहर के लंगड़ा फाटक इलाके से पकड़ा गया।

पुलिस के अनुसार, फहीम ने कथित तौर पर सरकार और नागरिकों के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। उन्होंने पुलिस को फटकार लगाई और समुदाय की शांति भंग करने की कोशिश की। शत्रुता और घृणा की भावनाओं को भड़काने या बढ़ावा देने के इरादे से अफवाह या खतरनाक समाचार वाले किसी भी बयान या रिपोर्ट को बनाने, प्रकाशित करने या प्रसारित करने की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की।

मानक नगर स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) सुबोध कुमार ने कहा, "हमने साइबर विशेषज्ञों से मदद मांगी और आरोपी का पता लगा लिया।" पुलिस के मुताबिक फहीम कतर में एक शिपिंग कंपनी में काम करता था। उन्होंने अपनी नौकरी छोड़ दी और पिछले दो महीने लखनऊ में बिताए हैं।

लखीमपुर हिंसा में किसने की थी फायरिंग ? FSL रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

हरियाणा सरकार ने किसानों को दिया बड़ा तोहफा, एक झटके में इतनी बढ़ा दी फसल मुआवज़ा राशि

Video: जाते-जाते टीम इंडिया को 70 सेकंड का 'गुरु मन्त्र' दे गए रवि शास्त्री

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -