Share:
70 हज़ार में रेमडेसिविर इंजेक्शन बेच रहे दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार
70 हज़ार में रेमडेसिविर इंजेक्शन बेच रहे दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार

नई दिल्ली: कोरोना की महामारी के बीच जीवन रक्षक रेमडेसिविर इंजेक्शन की जमकर ब्लैक मार्केटिंग हो रही है. दक्षिणी दिल्ली की फतेहपुर बेरी थाने की पुलिस ने रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए दो आरोपियों को अरेस्ट किया है. पुलिस द्वारा गिरफ्तार दोनों आरोपी एक-एक रेमडेसिविर इंजेक्शन 70 हजार रुपये में बेच रहे थे.

पुलिस ने रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी के जुर्म में जिन दो आरोपियों को अरेस्ट किया है, उनके नाम विभूति और मनोज बताया जाता है. इनके पास से पुलिस ने तीन रेमडेसिविर इंजेक्शन जब्त किए हैं. बताया जाता है कि फतेहपुर थाने की पुलिस को सूचना मिली थी कि एक शख्स रेमडेसिविर इंजेक्शन किसी को महंगी कीमत पर बेचने के लिए घिटोरनी मेट्रो स्टेशन के पास पहुँचने वाला है.

सूचना के आधार पर हरकत में आई पुलिस ने उस इलाके में ट्रैप लगा दिया. जैसे ही संदिग्ध शख्स वहां पर इंजेक्शन लेकर पहुंचा, पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने गिरफ्तार विभूति की निशानदेही पर मनोज कुमार नाम के व्यक्ति को ओल्ड राजेंद्र नगर इलाके से छापेमारी कर अरेस्ट कर लिया. मनोज के पास से भी एक रेमडेसिविर इंजेक्शन बरामद किया. फिलहाल पुलिस उनके गिरोह का पता लगाने के लिए पूछताछ कर रही है .

दिल्ली में नकली रेमडेसिविर बेचने के आरोप में दो गिरफ्तार, 17 इंजेक्शन जब्त

शादी समरोह में नर्तकियों संग कर रहा था डांस, बाराती की पीट-पीटकर हत्या

ब्यूटी पार्लर में सज रही थी दुल्हन, अचानक आया दूल्हे का मैसेज और टूट गई शादी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -